गोविंदा का सॉन्ग 'टन टना टन' रिलीज, हीरो नंबर 1 का डांस देख फैन्स बोले- रियल टैलेंट को कोई दबा नहीं सकता

गोविंदा बेशक इन दिनों सिल्वरस्क्रीन से दूर हैं. लेकिन वह अपने फैन्स का मनोरंजन करने में कतई पीछे नहीं हैं. उनका नया सॉन्ग 'टन टना टन' रिलीज हो गया है.

गोविंदा का सॉन्ग 'टन टना टन' रिलीज, हीरो नंबर 1 का डांस देख फैन्स बोले- रियल टैलेंट को कोई दबा नहीं सकता

गोविंदा का नया सॉन्ग 'टन टना टन' रिलीज

नई दिल्ली :

गोविंदा बेशक इन दिनों सिल्वरस्क्रीन से दूर हैं. लेकिन वह अपने फैन्स का मनोरंजन करने में कतई पीछे नहीं हैं. गोविंदा इन दिनों 'गोविंदा रोयाल्स' के नाम से एक यूट्यूब चैनल चला रहे हैं. इस चैनल पर वह लगातार अपने डांस वीडियो शेयर कर रहे हैं. इन वीडियो में कभी वह खुद सिंगिंग भी करते हैं और फैन्स का दिल जीतते हैं. इस बार वह फैन्स के लिए नया सॉन्ग 'टन टना टन' सॉन्ग लेकर आए हैं, जिसे मीका सिंह ने गाया है. फैन्स गोविंदा की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

गोविंदा के 'टन टना टन' म्यूजिक वीडियो में सिंगर मीका सिंह हैं जबकि गायकी मीका सिंह की है. दिलचस्प यह है कि गाने को कोरियोग्राफ मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने किया है. इस तरह गोविंदा अपने जाने-पहचाने अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं, और उनके एक्सप्रेशन और डांस बहुत ही कमाल का है. 

गोविंदा के 'टन टना टन' पर फैन्स भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने इस म्यूजिक वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'कॉमेडी का बादशाह, डांस का किंग, इमोशन जज़्बात, एक्शन का राजा, राजा बाबू गोविंदा जैसा एक्टर ना कभी आया है ना कभी आयेगा.' जबकि एक अन्य फैन ने लिखा है कि रियल सुपरस्टार. रियल टैलेंट को कोई दबा नहीं सकता गोविंदा सरजी. तो एक अन्य कहा है कि बॉलीवुड को गोविंदा सर के टैलेंट का हर कीमत में इस्तेमाल करना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी प्रकाश की शानदार नई सवारी: ऑडी Q7