गोविंदा का लेटेस्ट सॉन्ग 'हैलो' हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- सर यह 2022 है, 1990 नहीं

गोविंदा इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन उन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है और इस पर अपनी गायकी और डांसिंग के जौहर दिखाते हैं. अब उनके नए सॉन्ग पर फैन्स का यूं रिएक्शन आया है.

गोविंदा का लेटेस्ट सॉन्ग 'हैलो' हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- सर यह 2022 है, 1990 नहीं

गोविंदा ने रिलीज किया नया म्यूजिक वीडियो

नई दिल्ली :

गोविंदा इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन उन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है और इस पर अपनी गायकी और डांसिंग के जौहर दिखाते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि वह यहां भी फैन्स का दिल जीतने में चूक रहे हैं. इसकी वजह फैन्स की नब्ज को नहीं समझना भी कहा जा सकता है. तभी उनके लेटेस्ट सॉन्ग 'हैलो' को लेकर फैन्स के बहुत ही नाराजगी भरे रिएक्शन आ रहे हैं. इस सॉन्ग को गोविंदा ने अपने यूट्यूब चैन गोविंदा रोयल्स पर 11 जनवरी को रिलीज किया है. 

गोविंदा के इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर भी खुद एक्टर हैं. गायकी भी उन्होंने खुद की है और इस गाने को लिखा भी उन्होंने है. गोविंदा के यूट्यूब चैनल पर यह उनका तीसरा गाना है. इस गाने को 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गोविंदा ने इस सॉन्ग का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया था, तब इसे लेकर फैन्स के ढेर सारे मिक्स रिएक्शन आए थे.

गोविंदा के हैलो सॉन्ग पर एक फैन ने लिखा, 'गोविंदा सर 1990 के दशक से बाहर आओ.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'दुनिया 2022 में पहुंच चुकी है, जबकि गोविंदा अभी तक 1990 के दशक में ही हैं...' हालांकि कई फैन्स गोविंदा से वेब सीरीज बनाने की भी फरमाईश कर रहे हैं तो कई फैन्स को इस सॉन्ग में उनका डांस पसंद आ रहा है. लेकिन इतनी बात तो तय है कि उनके फैन्स उनसे कुछ आज के दौर का मसाला चाहते हैं, लेकिन गोविंदा स्टाइल में. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत