विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

सलमान खान की इस ऑनस्क्रीन बहन को कभी दिल दे बैठे थे गोविंदा, तोड़ दी थी सगाई फिर भी नहीं ले पाए सात फेरे

80-90 के दौर में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नीलम कोठारी इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में है. आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी रिसेंट तस्वीरें.

Read Time: 3 mins
सलमान खान की इस ऑनस्क्रीन बहन को कभी दिल दे बैठे थे गोविंदा, तोड़ दी थी सगाई फिर भी नहीं ले पाए सात फेरे
तस्वीर में दिख रहीं इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे दिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और ज्वेलरी डिजाइनर नीलम कोठारी को भला कौन नहीं जानता. 80-90 के दौर में नीलम ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और करोड़ों फैंस के दिल में जगह बनाई. कुछ समय पहले ही वो  नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आई थीं, जिसमें उनका लुक गजब का लगा था. 53 साल की उम्र में भी नीलम कोठारी गजब की खूबसूरत लगती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं उनका ब्यूटी सीक्रेट क्या है अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं नीलम का ब्यूटी सीक्रेट.

नीलम कोठारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

कुछ समय पहले उन्होंने अपनी ये तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और प्यारी सी स्माइल कर रही है. उनकी तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो 53 साल की हो चुकी हैं.

कुछ समय पहले नीलम कोठारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो बोटोक्स ट्रीटमेंट लेती नजर आई थीं. इस ट्रीटमेंट में चेहरे पर इंजेक्शन लगाया जाता है. ये एक प्रोटीन होता है जो स्किन को जवां बनाए रखता है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने बहुत कम उम्र में टीवी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, सबसे पहले नीलम 1984 में जवानी फिल्म में सनम के रूप में नजर आई थीं. हालांकि, उनकी हिट फिल्म 1989 में घर का चिराग रही थी, जिसमें वो चंकी पांडे के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इसके अलावा नीलम अग्निपथ, सिंदूर, हत्या, अफसाना, हम साथ साथ हैं, दूध का कर्ज जैसी सैकड़ों फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

एक वो वक्त था जब बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा नीलम के प्यार में दीवारें हो गए थे. नीलम से शादी करने के लिए गोविंदा ने अपनी सगाई तक तोड़ दी थी लेकिन फिर दोनों की शादी नहीं हो पाई.

53 साल की नीलम फेमस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बिजनेस वूमेन भी है और ज्वेलरी डिजाइनर का काम करती हैं. नीलम की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो साल 2000 में उन्होंने ऋषि सेठिया से शादी की थी. हालांकि उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई, इसके बाद उन्होंने टीवी एक्टर समीर सोनी से साल 2011 में शादी की, जिससे उनके एक बेटी आहना है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रणवीर शौरी ने इशारो-इशारों में पूजा भट्ट के साथ अपने रिलेशन पर की बात, रिश्ते को बताया सबसे बड़ा घोटाला
सलमान खान की इस ऑनस्क्रीन बहन को कभी दिल दे बैठे थे गोविंदा, तोड़ दी थी सगाई फिर भी नहीं ले पाए सात फेरे
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
Next Article
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;