शादीशुदा होते हुए भी 90s की इस एक्ट्रेस पर मर मिटे थे गोविंदा, बोला था- 'वो बहुत अट्रैक्टिव है, मैं खुद को रोक नहीं पाया'

गोविंदा का 90 की दशक की एक एक्ट्रेस पर जबरदस्त क्रश था. ये वो एक्ट्रेश थीं, जिन्होंने छोटे से फिल्मी करियर में न केवल लाखों लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाया बल्कि हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं.

शादीशुदा होते हुए भी 90s की इस एक्ट्रेस पर मर मिटे थे गोविंदा, बोला था- 'वो बहुत अट्रैक्टिव है, मैं खुद को रोक नहीं पाया'

90s की इस एक्ट्रेस के लिए गोविंदा के दिल में था सॉफ्ट कॉर्नर

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार कॉमेडी टाइमिंग, डांस और एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले गोविंदा अपने काम के लिए तो चर्चा बटोरते ही हैं, लेकिन एक समय था जब उन्होंने अपने रिश्तों के लिए भी सुर्खियां बटोरी. गोविंदा का 90 की दशक की एक एक्ट्रेस पर जबरदस्त क्रश था. ये वो एक्ट्रेश थीं, जिन्होंने छोटे से फिल्मी करियर में न केवल लाखों लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाया बल्कि हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं. ये एक्ट्रेस थीं दिव्या भारती.

गोविंदा का क्रश थीं दिव्या

गोविंदा ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका दिव्या भारती पर क्रश था. वह शादीशुदा थे. उनकी पत्नी सुनीता से वह बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर भी दिव्या की खूबसूरती पर वह फिदा हो गए थे. गोविंदा ने स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में बताया कि उस समय सुनीता से शादी होने के बावजूद भी उन्हें दिव्या भारती से प्यार था. गोविंदा ने भाग्य पर भरोसा जताते हुए कहा था कि जो होना है वो होगा. गोविंदा दिव्या के स्टनिंग लुक पर फिदा थे.

दिव्या को बताया अट्रैक्टिव

गोविंदा ने दिव्या भारती ही नहीं जूही चावला के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर होने की बात भी स्वीकार की. उन्होंने कहा कि वह जानते थे कि उनकी वाइफ सुनीता नाराज हो सकती हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने दिव्या को अट्रैक्टिव बताया. खबरों की माने तो गोविंदा ही वो शख्स थे जिन्होंने दिव्या को साजिद नाडियाडवाला से मिलवाया था. साजिद और दिव्या ने बाद में शादी कर ली. हालांकि महज 19 साल की उम्र में दिव्या भारती की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com