VIDEO: एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए दो-दो गोविंदा तो चौंधिया गईं फैंस की आंखें, पूछा- असली वाला कौन है?

हाल में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के हमशक्लों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. वहीं अब गोविंदा (Govinda) का हमशक्ल भी आ गया है.

VIDEO: एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए दो-दो गोविंदा तो चौंधिया गईं फैंस की आंखें, पूछा- असली वाला कौन है?

गोविंदा के हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स के हमशक्ल अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. हाल में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के हमशक्लों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. वहीं अब एक और सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) का हमशक्ल भी सामने आ गया है, जिसे देख किसी की भी आंखें चौंधिया जाए. सोशल मीडिया पर गोविंदा (Govinda Doppelganger) के साथ उनके हमशक्ल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग खूब कंफ्यूज भी हो रहे हैं.

एयरपोर्ट पर पत्नी संग पहुंचे थे गोविंदा

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा अपनी पत्नी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आते हैं. वह वाइफ सुनीता अहूजा के साथ गाड़ी से उतरते हैं कि तभी वहां फूलों का गुलदस्ता लेकर एक शख्स पहुंच जाता है, जो बिल्कुल गोविंदा जैसा नजर आता है. लाल रंग के पैंट सूट में ये शख्स गुलदस्ता गोविंदा के हाथों में थमा कर उनके पैर छूने के लिए नीचे झुकता है, लेकिन गोविंदा उसके हाथ पकड़ लेते हैं और पैर नहीं छूने देते. वीडियो को देखने वाले पहली नजर में कंफ्यूज हो रहे हैं कि ये दो-दो गोविंदा एक साथ कैसे आ गए और असली कौन सा है.

यूजर्स हुए कंफ्यूज

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यहां तो असली वाला ही नकली लग रहा है'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘असली कौन है नकली कौन समझ नहीं आ रहा'. जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सच में मुझे तो लाल सूट वाला ही गोविंदा लग रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com