हैक हुआ गोविंदा का ट्विटर अकाउंट ? इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताई गुरुग्राम हिंसा वाले ट्वीट की सच्चाई

गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. गुरुग्राम हिंसा पर एक ट्वीट वायरल होने के बाद सामने आए गोविंदा.

हैक हुआ गोविंदा का ट्विटर अकाउंट ? इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताई गुरुग्राम हिंसा वाले ट्वीट की सच्चाई

गोविंदा की वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक वायरल ट्वीट को लेकर बात की. इसमें हरियाणा में हुई हिंसा की निंदा की गई थी. इसमें साफ किया गया है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था. अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किए गए एक वीडियो में, एक्टर ने अनऑथराइज्ड ट्वीट पर हैरानी जताई और फैन्स को कनफर्म किया कि उनका इससे कोई संबंध नहीं है.

इंस्टाग्राम वीडियो में उन्होंने कहा, ''प्लीज हरियाणा के ट्वीट का क्रेडिट मुझे न दें. मैंने ऐसा नहीं किया है. किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया है. मैं अब साइबर क्राइम से शिकायत कर रहा हूं. मैं इस मामले को देखूंगा.” उन्होंने हरियाणा में अपने फैन्स को संबोधित करते हुए हिंदी में यही बात दोहराई. एक्टर ने यह भी शेयर किया कि उन्होंने सालों से अपने ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल नहीं किया है.

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “अभी एक ट्वीट के बारे में @mumbaigirl14 से कॉल आया. मैं कहना चाहूंगा कि मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, इसलिए कृपया हरियाणा के ट्वीट का क्रेडिट मुझे न दें. मैंने इसे पोस्ट नहीं किया है.''

विवादित ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गोविंदा को भी ट्रोलिंग और आलोचना का शिकार होना पड़ा. यह ट्वीट हरियाणा के एक वीडियो के जवाब में लिखा गया था. इस वीडियो में बताया जा रहा था कि गुड़गांव में मुसलमानों की दुकानें लूटी गईं. इसके जवाब लिखा गया था, “हम क्या करने आये हैं? शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो खुद को हिंदू कहते हैं और ऐसी हरकतें करते हैं.' अमन और शांति बनायें, हम लोकतंत्र हैं, निरंकुश नहीं!”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि गोविंदा फिलहाल राजनीति में एक्टिव रूप से शामिल नहीं हैं...लेकिन उन्होंने पहले 2004 से 2009 तक कांग्रेस संसद सदस्य के रूप में काम किया था. उस दौरान, वह भाजपा नेता राम नाइक को हराने के बाद महाराष्ट्र के मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए थे.