साउथ की डब फिल्मों की जन्नत है यह यूट्यूब चैनल, नौ करोड़ हैं सब्स्क्राइबर्स, अब डबिंग के लिए सिर्फ स्टार ही होंगे पहली पसंद- लियो से होगी शुरुआत

साउथ की हिंदी डब फिल्मों में डबिंग आर्टिस्ट नहीं बल्कि एक्टर्स आवाज देंगे, जिसकी शुरुआत विजय तलपति की लियो से होगी.

साउथ की डब फिल्मों की जन्नत है यह यूट्यूब चैनल, नौ करोड़ हैं सब्स्क्राइबर्स, अब डबिंग के लिए सिर्फ स्टार ही होंगे पहली पसंद- लियो से होगी शुरुआत

अब स्टार्स करेंगे साउथ फिल्मों को हिंदी में डब

नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन फिल्मों की डबिंग का असर जरुर देखने को मिल रहा है. इसी बीच गोल्डमाइन्स, जो यूट्यूब पर नई नई साउथ फिल्मों को हिंदी में शेयर करता रहता है. उन्होंने ऐलान किया है कि अब फिल्मों में डबिंग आर्टिस्ट नहीं बल्कि स्टार्स खुद डब करते हुए नजर आएंगे, जिसकी शुरुआत 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही विजय तलपति की लियो से होगी, जिसका हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए गोल्डमाइन्स ने लिखा, गोल्डमाइन्स अपने व्यूअर्स के लिए अच्छे फिल्म एक्सपीरियंस के लिए जाना जाता है, जिसके चलते लोगों ने भी खूब प्यार बरसाया है. वहीं इसके कारण गोल्डमाइन्स का यूट्यूब चैनल 90 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ दुनिया में नंबर वन मूवी चैनल बन गया है. इसीलिए अब गोल्डमाइन्स ने फिल्मों में मेन कैरेक्टर्स के लिए डबिंग आर्टिस्ट का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है, जिसका कारण अच्छा और बेहतर मूवी एक्सीपिरियंस ऑडियंस को देना है. संजय दत्त, कृष्णा अभिषेक, एजाज खान, मोहन कपूर, मुस्कान जाफरी और कुछ नाम हैं, जिन्होंने लियो में अपनी आवाज दी है.  

Add image caption here

Add image caption here

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गोल्डमाइन्स टेलीफिल्मस एक फिल्म प्रॉडक्शन कंपनी है, जिसके यूट्यूब चैनल पर नई नई साउथ फिल्में हिंदी भाषा में मिलती है. वहीं फैंस को भी यह फिल्में पसंद आती है.