गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की कामयाबी का है रजनीकांत कनेक्शन, जानकर रह जाएंगे हैरान

नीरज चोपड़ा ने ओलिंपिक्स में जैवलिन थ्रो मुकाबले में गोल्ड मेडल जीता है, और इसका बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने रजनीकांत कनेक्शन भी बताया है.

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की कामयाबी का है रजनीकांत कनेक्शन, जानकर रह जाएंगे हैरान

रणदीप हुड्डा ने बताया नीरज चोपड़ा का रजनीकांत कनेक्शन

नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन (Javeline) थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) इन दिनों लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. उनकी इस जबरदस्त जीत के लिए पूरा भारत उन्हें सलाम कर रहा है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े से बड़े कलाकार उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. अभिनेता सलमान खान ने भी उन्हें नीरज को बधाई दी थी. अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) उन्हें एक खास अंदाज में बधाई दी है. रणदीप हुड्डा ने नीरज को रजनीकांत बताया है. 

रणदीप हुड्डा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने नीरज चोपड़ा (Gold Medalist Neeraj Chopra) को रजनीकांत बताया है. ट्वीट में रजनीकांत का एक फोटो है. इस फोटो पर लिखा है- 'अगर आप नीरज, नीरज, नीरज... चिल्लाओगे तो आपको रजनी, रजनी, रजनी... सुनाई देगा. अब आप सीक्रेट समझ गए हैं. रजनीकांत हर जगह हैं' रणदीप हुड्डा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स को उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिकियाएं दे रहे हैं. वहीं ज्वाला गुट्टा ने भी कमेंट कर लिखा है 'इसमें कोई ताज्जुब नहीं.'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने इतनी आसानी से फाइनल जीता कि 11 अन्य प्रतियोगियों में से कोई भी उनके 87.03 मीटर के दूसरे सर्वश्रेष्ठ थ्रो के करीब नहीं आ सका. नीरज चोपड़ा ने 2018 में एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में भी स्वर्ण पदक जीता था. उन्होंने कहा कि वह अब अपना ध्यान विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में खिताब जीतने पर केंद्रित करेंगे. एनडीटीवी के साथ एक विशेष बातचीत में चोपड़ा ने कहा कि वह अगले विश्व चैंपियनशिप के लिए पूरा दम-खम लगा देंगे, जो अगले साल यूजीन यूएस में होने वाला है.