Godfather Box Office Collection Day 5: सलमान-चिरंजीवी की 'गॉडफादर' का धमाका, 5वें दिन की इतने करोड़ की कमाई

सलमान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर ने पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी बम्पर कमाई जारी रखी.

Godfather Box Office Collection Day 5: सलमान-चिरंजीवी की 'गॉडफादर' का धमाका, 5वें दिन की इतने करोड़ की कमाई

Godfather Box Office Collection Day 5

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म गॉडफादर (Godfather) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन से ही धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन बीत चुके हैं, मगर अब तक फिल्म की कमाई की रफ्तार में कोई कमी नहीं आई है. गॉडफादर ने रिलीज के पांचवें दिन रविवार को भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शानदार कलेक्शन किया. गॉडफादर (Godfather Box Office Collection) की धुआंधार कमाई को देखकर फिल्म निर्माताओं का उत्साह और बढ़ गया है. तेलुगू और हिंदी दोनों ही भाषाओं में फिल्म खूब पसंद की जा रही है.

5वें दिन इतना रहा गॉडफादर का कलेक्शन (Godfather Box Office Collection)

मोहन राजा (Mohan Raja) के निर्देशन में बनी फिल्म गॉडफादर एक पॉलीटिकल एक्शन फिल्म है. कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले राम चरण और आरबी चौधरी द्वारा निर्मित गॉडफादर ने रिलीज के पांचवें दिन लगभग 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. गॉडफादर में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा (Nayanthara) भी मुख्य भूमिका में हैं.

600 स्क्रीन से ज्यादा पर रिलीज हुई है फिल्म 

गॉडफादर (Godfather Box Office Collection Day 5) ने रिलीज के चौथे दिन दुनियाभर में लगभग 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म की कहानी फिल्म के निर्देशक मोहन राजा ने ही लिखी है. गॉडफादर को 600 से भी ज्यादा स्क्रीन मिले हैं. सलमान खान (Salman Khan Godfather) ने फिल्म में कैमियो किया है और बताया जाता है कि इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने पैसे भी नहीं लिये हैं.

ये भी देखें: रणवीर सिंह अपनी शानदार कार में एयरपोर्ट से निकले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com