IND vs AUS: ग्लेन मैक्सवेल ने बचाई ऑस्ट्रेलिया की डूबती नैय्या, धुआंधार पारी देख इंडियन वाइफ विनी रमन ने किया ये खूबसूरत पोस्ट

मंगलवार, 28 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए तीसरे t20 इंटरनेशनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की डूबती नैया को बचाने का काम ग्लेन मैक्सवेल ने किया और एक बार फिर अपना बिग शो दिखाया.

IND vs AUS: ग्लेन मैक्सवेल ने बचाई ऑस्ट्रेलिया की डूबती नैय्या, धुआंधार पारी देख इंडियन वाइफ विनी रमन ने किया ये खूबसूरत पोस्ट

Glenn Maxwell Wife: ग्लेन मैक्सवेल की वाइफ विनी रमन ने लिखा खास मैसेज

नई दिल्ली:

इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की t20 सीरीज चल रही है, पहले दो मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज करते हुए ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दी. लेकिन तीसरे मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल की शतकीय पारी के चलते इस मैच में बड़ा उलटफेर देखा गया. दरअसल, मंगलवार को बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20I मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने आखिरी गेंद पर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद मैक्सी की इंडियन वाइफ विनी रमन ने उनके लिए शानदार पोस्ट किया है.

बिग शो की पारी देख वाइफ ने किया पोस्ट शेयर

ऑस्ट्रेलिया के धुआंधार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की वाइफ विनी रमन भारतीय मूल की हैं और मंगलवार को जब ग्लेन मैक्सवेल ने भारत के खिलाफ शतकीय पारी खेली तो उनकी वाइफ विनी रमन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ग्लेन मैक्सवेल की एक तस्वीर शेयर की, इसके साथ एक रेड हार्ट इमोजी और एरोप्लेन का साइन भी बनाया, सोशल मीडिया पर विनी रमन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

Add image caption here

Add image caption here

ऐसी रही ग्लेन मैक्सवेल की धुआंधार पारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए तीसरे t20 इंटरनेशनल मुकाबले की बात की जाए तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए. इसमें ऋतुराज गायकवाड़ ने 123 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 57 बॉलों में 13 चौके और 7 छक्के जड़े. इसके अलावा कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 39 और तिलक वर्मा ने 31 रन बनाएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को शुरुआती झटके लगे, लेकिन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी टीम की कमान को संभाला और 48 गेंद में 8 चौके और 8 छक्के की मदद से नाबाद 104 रनों की पारी खेली और आखिरी गेंद पर अपनी टीम को जीत दिलाई. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया 5 मैचों की t20 सीरीज में अपना खाता खोल पाई है, हालांकि भारत अभी भी 2-1 से सीरीज में आगे चल रहा है.