कार्तिक आर्यन स्टोर में खड़े थे तभी फैन ने क्यूट अंदाज में दिया Red Rose... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कपड़े की दुकान में खड़े हैं और तभी एक छोटे से फैन आती हैं और एक्टर को रेड रोज देती हैं.

कार्तिक आर्यन स्टोर में खड़े थे तभी फैन ने क्यूट अंदाज में दिया Red Rose... देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) कपड़े की दुकान में खड़े थे तभी फैन ने क्यूट अंदाज में दिया Red Rose

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्टोर में खड़े हैं और तभी एक छोटी सी बच्ची आती हैं और एक्टर के हाथ में रेड रोज देती हैं. कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ऐसे रोज डे रोज- रोज आए'. इस वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर बच्ची को देखकर जिस तरीके से एक्सप्रेशन देते हैं उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. और कार्तिक के रोज डे (Rose Day) को और भी स्पेशल बना देती है. 

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को मुंबई के वर्सोवा में एक शूटिंग स्थान पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान उनके लुक को देख कर ऐसा लगा कि कार्तिक आर्यन नेटफ्लिक्स के शो मनी हीस्ट के प्रशंसक हैं. उन्हें मनी हीस्ट-थीम वाले टी-शर्ट पहने देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) अपनी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) की शूटिंग गोवा में की है.जहां से दोनों की कई फोटो भी वायरल हुई थी.