जेनेलिया डिसूजा ने जीतेंद्र की स्टाइल में खेला टेनिस, बोलीं- ढल गया दिन, हो गई शाम.. देखें Video

जेनेलिया (Genelia D'souza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र की स्टाइल में टेनिस खेलती नजर आ रही है.

जेनेलिया डिसूजा ने जीतेंद्र की स्टाइल में खेला टेनिस, बोलीं- ढल गया दिन, हो गई शाम.. देखें Video

जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) ने जीतेंद्र की स्टाइल में खेला टेनिस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में जेनेलिया (Genelia D'souza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र की स्टाइल में टेनिस खेलती नजर आ रही है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में जितेंद्र का सुपरहिट गाना 'ढल गया दिन हो गई शाम' बज रहा है. जेनेलिया (Genelia D'souza) के इस वीडियो में उनका चुलबुला अंदाज फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है और वह जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

वीडियो में एक्ट्रेस (Genelia D'souza) का अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, एक्टिंग करने की कोशिश. इस वीडियो में जेनेलिया का अंदाज देखने लायक है. जेनेलिया के इस वीडियो को लेकर जहां कुछ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर उनसे दोबारा बॉलीवुड से जुड़ने की बात कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने पति और एक्टर रितेश देशमुख के साथ कई वीडियो शेयर किये हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का कुछ दिनों पहले वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें  एक्टर अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ पूल साइड खड़े होकर डांस करते हुए नजर आ रहे थे.  यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म तुझे मेरी कसम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने जाने तू या जाने ना और मस्ती जैसी फिल्मों कई फिल्मों में नाम कमाया.