जेनेलिया डिसूजा ने मस्ती भरे अंदाज में कहा- 'मैं नहीं पटूंगी...', इंस्टाग्राम पर खूूब वायरल हो रहा Video

जेनेलिया डिसूजा और उनके पति रितेश देशमुख अक्सर इस तरह के वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

जेनेलिया डिसूजा ने मस्ती भरे अंदाज में कहा- 'मैं नहीं पटूंगी...', इंस्टाग्राम पर खूूब वायरल हो रहा Video

जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर एक फनी वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में खुद एक्ट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में जेनेलिया ने डेनिम जैकेट के साथ प्लेन ब्लैक टी-शर्ट पहन रखी है और उनके बाल खुले हुए हैं और वे हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस और क्यूट नजर आ रही हैं. वीडियो में एक वॉइस ओवर का इस्तेमाल किया गया है. पोस्ट किए गए रील में एक शख्स की बैकग्राउंड में आवाज आती है जिसमें वो जेनेलिया से कहता है 'Hi' और इसके जवाब में जेनेलिया बिना देरी किए कहती हैं, 'मैं नहीं पटूंगी'. इसके बाद जेनेलिया कई फनी एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं. 


फैंस को खूब भा रहा जेनेलिया का फनी अंदाज 
जेनेलिया के इस फनी वीडियो में उनके अंदाज और अदाओं को फैन खूब पसंद कर रहे हैं और अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आपको बता दें जेनेलिया की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें 67 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट सेक्शन में लगातार खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जेनेलिया और उसके पति रितेश देशमुख अक्सर इस तरह के वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. इन वीडियोज को उनके फॉलोअर्स खासा पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'जाने तू या जाने ना' से मिली पहचान 
जेनेलिया डिसूजा को साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में पहचान मिली. हालांकि इससे पहले वे 'तुझे मेरी कसम' फिल्म में रितेश देशमुख के साथ नजर आ चुकी हैं. यह इन दोनों की डेब्यू फिल्म थी जिसका म्यूजिक काफी हिट हुआ था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. इसके अलावा जेनेलिया कई और फिल्मों में अपने अभियन के जलवे बिखेर चुकी है इनमें 'तेरे नाल लव हो गया', मस्ती, फोर्स जैसी फिल्में शामिल हैं. जेनेलिया बॉलीवुड के अलावा साउथ के भी कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं इसमें वेलायुद्धम, ऑरेंज, उरुमी, हैप्पी जैसी फिल्में शामिल हैं.