जेनेलिया डिसूजा ने बताई अपनी असली उम्र, बोलीं- लड़कियां जुबान की पक्की होती हैं...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी उम्र बताते हुए देखी जा सकती हैं.

जेनेलिया डिसूजा ने बताई अपनी असली उम्र, बोलीं- लड़कियां जुबान की पक्की होती हैं...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. यहां जेनेलिया अक्सर अपने मस्तीभरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जेनेलिया फिल्मों में एक्टिव भले ही न हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैन्स के साथ टच में रहती हैं और उनका भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में जेनेलिया का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में जेनेलिया अपनी उम्र बताते हुए देखी जा सकती हैं.

जेनेलिया ने शेयर किया क्यूट वीडियो

इस वीडियो में जेनेलिया एक डायलॉग पर एक्ट कर रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स उनसे उनकी उम्र पूछता है, जिस पर एक्ट्रेस अपनी उम्र 22 साल बताती हैं. फिर शख्स बोलता है कि 5 साल पहले भी उन्होंने अपनी उम्र इतनी ही बताई थी. जिस पर जेनेलिया कहती हैं, ‘हम लड़कियां जुबान की पक्की होती हैं'. जेनेलिया डिसूजा के इस मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर रहे हैं. पोस्ट को अब तक 4 लाख 53 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन दिया है, ‘लड़कियां दिल से हमेशा जवान होती हैं. इस पर उनकी दोस्त कांची कौल ने कमेंट किया है, ‘और लुक्स में भी'. वहीं एक फैन ने कमेंट किया है, ‘आप हमेशा 21 की रहेंगी!!! 22 की भी नहीं!!'. इस तरह से लोग जेनेलिया की पोस्ट पर जमकर प्यार की बारिश कर रहे हैं.

ये भी देखें: कॉमेडियन के लिए आगे के लिए कैसी है राह? वीर दास ने NDTV से की बात


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com