ऑल ब्लैक में नजर आई पठान फैमिली, शाहरुख, गौरी, आर्यन, सुहाना और अबराम का दिखा झकास अंदाज

गौरी खान अपने चाहने वालों के लिए अक्सर खास तस्वीरें और पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. वह अपनी फैमिली की तस्वीर भी शेयर करने से पीछे नहीं रहती हैं. गौरी खान अब एक बार फिर से अपनी फैमिली की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं.

ऑल ब्लैक में नजर आई पठान फैमिली, शाहरुख, गौरी, आर्यन, सुहाना और अबराम का दिखा झकास अंदाज

गौरी खान ने शेयर की परफेक्ट फैमिली PHOTO

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी उनकी तरह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. गौरी खान एक मशहूर इंटिरियर डिजाइनर हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गौरी खान अपने चाहने वालों के लिए अक्सर खास तस्वीरें और पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. वह अपनी फैमिली की तस्वीर भी शेयर करने से पीछे नहीं रहती हैं. गौरी खान अब एक बार फिर से अपनी फैमिली की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

गौरी खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार की तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में खान परिवार को मैचिंग ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन और अबराम खान ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट और जैकेट में शानदार लग रहे हैं. दूसरी ओर, गौरी खान एक थाई-हाई ब्लैक ड्रेस में एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ स्टनिंग लग रही हैं, जबकि सुहाना एक ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी खान ने खास कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा, 'परिवार वह है जो घर बनाता है.' सोशल मीडिया पर खान परिवार की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. शाहरुख खान और गौरी खान के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हमारी पठान फैमिली.' दूसरे ने लिखा, 'परफेक्ट फैमिली गोल.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट कर गौरी खान की फैमिली की तारीफ की है.