शाहरुख खान की फ्रेंड काजल आनंद की बर्थडे पार्टी में सुहाना और आर्यन के साथ पहुचीं गौरी खान, इन सेलेब्स ने भी बिखेरा जलवा

काजल आनंद की जन्मदिन की पार्टी में शुक्रवार की रात कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए. बॉलीवुड सितारे यहां बेहद फैशनेबल अंदाज में नजर आए. मेहमानों की सूची में काजल आनंद के करीबी दोस्त शामिल थे. इनमें गौरी खान और बच्चे सुहाना और आर्यन खान भी शामिल थे.

शाहरुख खान की फ्रेंड काजल आनंद की बर्थडे पार्टी में सुहाना और आर्यन के साथ पहुचीं गौरी खान, इन सेलेब्स ने भी बिखेरा जलवा

काजल आनंद की बर्थडे पार्टी में  सुहाना और आर्यन के साथ पहुंची गौरी खान

नई दिल्ली :

काजल आनंद (Kajal Anand) की जन्मदिन की पार्टी में शुक्रवार की रात कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए. बॉलीवुड सितारे यहां बेहद फैशनेबल अंदाज में नजर आए. मेहमानों की सूची में काजल आनंद के करीबी दोस्त शामिल थे. इनमें गौरी खान Gauri Khan) और बच्चे सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल थे. रानी मुखर्जी और फिल्म निर्माता करण जौहर को भी बैश में देखा गया. इस पार्टी में श्वेता बच्चन नंदा, बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटे अगस्त्य भी शामिल हुए.

पार्टी में खुशी कपूर और उनकी कजिन शनाया भी मौजूद थीं. इस पार्टी में नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी भी शामिल हुए. फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार महीप कपूर पति संजय कपूर के साथ पहुंचे. पार्टी में ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी दिखे. गहनियां अभिनेता अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी भी पार्टी में शामिल हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत डेब्यू करने जा रहे हैं. नेटफ्लिक्स की यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं. इस बीच, आर्यन खान (Aryan Khan) अपने लेखन और निर्देशन करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.