गौरी खान ने लॉकडाउन में सजाया था पति शाहरुख खान का ऑफिस, शेयर की शानदार तस्वीरें

गौरी खान (Gauri Khan) ने लॉकडाउन में अपने पति शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ऑफिस को डिpeइन किया था और ये उनके लिए एक अद्भुत एक्सपीरियंस रहा था.

गौरी खान ने लॉकडाउन में सजाया था पति शाहरुख खान का ऑफिस, शेयर की शानदार तस्वीरें

गौरी खान (Gauri Khan) ने शेयर की ये तस्वीरें

खास बातें

  • गौरी खान ने शेयर की पोस्ट
  • लॉकडाउन में सजाया शाहरुख का ऑफिस
  • इंटीरियर डिजाइनर हैं गौरी खान
नई दिल्ली :

गौरी खान (Gauri Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी हैं. हालांकि, गौरी की पहचान केवल यहीं तक नहीं सीमित है. वे एक जानी-मानी फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. गौरी ने न सिर्फ अपने मुंबई वाले बंगले ‘मन्नत' को सजाया है, बल्कि वे मुकेश अंबानी, करण जौहर, जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे नामचीन लोगों के घरों को भी खूबसूरत लुक दे चुकी हैं. ऐसे में गौरी (Gauri Khan) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये बताया है कि उन्होंने लॉकडाउन में पति शाहरुख खान के ऑफिस को भी डिजाइन किया था और ये उनके लिए एक अद्भुत एक्सपीरियंस रहा था.


गौरी खान (Gauri Khan Instagram) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान के ऑफिस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे भी दिखाई दे रही हैं. एक तस्वीर में गौरी सोफे पर बैठी हुई हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए गौरी लिखती हैं, “लॉकडाउन में शाहरुख के ऑफिस रेड चिली को डिजाइन करना एक अद्भुत एक्सपीरियंस था. इस प्रोजेक्ट के लिए मैं वॉक्स इंडिया इंटीरियर से ज्यादा किसी पर भरोसा नहीं कर सकती थी”. इसके साथ ही गौरी ने बताया कि इतने बड़े स्पेस को डिजाइन करना अपने आप में उनके लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तरह से गौरी खान (Gauri Khan) ने यह बात साफ कर दी है कि लॉकडाउन के समय भी वे खाली नहीं थीं, बल्कि किंग खान का ऑफिस डिजाइन करने में व्यस्त थीं. गौरी खान ने अपने दिल्ली वाले घर को भी खुद ही डिजाइन किया है. गौरी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके काम की सराहना कर रहे हैं.