MP में हॉस्पिटल के बाहर माली ने की कोरोना जांच और कलेक्ट किये सैंपल, Viral हो रहा है Video

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक माली (Gardener Collect Corona Sample) लोगों की कोरोना जांच कर सैंपल कलेक्ट करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने लाइक किया है.

MP में हॉस्पिटल के बाहर माली ने की कोरोना जांच और कलेक्ट किये सैंपल, Viral हो रहा है Video

माली (Gardener Collec Coronavirus Sample) ने लोगों की कोरोना जांच कर इकट्ठे किये सैंपल

खास बातें

  • मध्यप्रदेश के सांची जिले में माली ने की लोगों की कोरोना जांच
  • माली ने हॉस्पिटल के बाहर इकट्ठे किये सैंपल
  • मध्यप्रदेश का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देश में दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन इस बीमारी से जुड़े नए मामले देशभर में सामने आ रहे हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते केस के बीच एक मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक माली (Gardener Collect Corona Sample) लोगों की कोरोना जांच कर सैंपल कलेक्ट करते हुए दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को आश्रम एक्टर चंदन रॉय सान्याल ने भी लाइक किया है, जिससे यह और भी ज्यादा चर्चा में आ गया है. वीडियो को एनडीटीवी के रेजिडेंट एडिटर अनुराग द्वारी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे अभी तक 6 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) का यह वीडियो सांची जिले का है, जहां हॉस्पिटल के बाहर कोरोना की जांच और सैंपल कलेक्ट करने के लिए एक माली (Gardener Assigned To Collect Corona Sample) को लगाया गया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि माली उन्हें बताता है कि कैसे उन्हें अपना कोरोना जांच कर सैंपल उन्हें देना है. इस वीडियो को साझा करते हुए अनुराग द्वारी ने लिखा, "सांची के सरकारी अस्पताल में कोरोना के सैंपल इकट्ठे करने के लिए एक माली को लगाया गया है. विडंबना तो यह है कि यह सांची जिले का प्रतिनिधित्व स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभूराम चौधरी द्वारा किया जाता है, जो कि इन दिनों दमोह जिले में चुनाव के लिए प्रचार करने में व्यस्त हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. वहीं, कोरोना केस की बात करें तो भारत में मंगलवार यानी 13 अप्रैल को लगातार 7वें दिन एक लाख से ज़्यादा कोरोनावायरस के नए केस मिले हैं. पिछले 24 घंटे में 1,61,736 नए COVID-19 मामले दर्ज हुए हैं. ऐसा लगातार तीसरा दिन है, जब देश में एक दिन में डेढ़ लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में 879 मौतें हुई हैं.