आखिर कहां गायब है 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के सरदार खान की बंगाली पत्नी, 11 साल में इतना बदल गया है रीमा सेन का लुक, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि रीमा सेन पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. उनकी कुछ शानदार तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो बताती हैं कि इतने साल बीत जाने के बावजूद रीमा सेन पहले की तरह खूबसूरत, स्टाइलिश और गॉर्जियस दिखती हैं.

आखिर कहां गायब है 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के सरदार खान की बंगाली पत्नी, 11 साल में इतना बदल गया है रीमा सेन का लुक, देखें तस्वीरें

11 साल में इतनी बदल गईं बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस रीमा सेन

नई दिल्ली:

गैंग ऑफ वासेपुर में मनोज वाजपेयी को कौन भूल सकता है. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी यानी सरदार खान की दूसरी पत्नी दुर्गा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रीमा सेन कहीं नज़र नहीं आ रही थीं. रीमा सेन को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था, उनका खूबसूरत साड़ी लुक कई दिनों तक चर्चा का विषय बना था.  लेकिन अब रीना सेन कहां हैं, इसके जवाब में कई लोगों की दिलचस्पी है. हम आपको बता दें कि रीमा सेन पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. उनकी कुछ शानदार तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो बताती हैं कि इतने साल बीत जाने के बावजूद रीमा सेन पहले की तरह खूबसूरत, स्टाइलिश और गॉर्जियस दिखती हैं.

रीमा सेन ने अपने से नौ साल बड़े एक बड़े बिजनेसमैन से शादी करके कुछ वक्त के लिए बॉलीवुड को बाय-बाय कर दिया था. रीमा सेन 2013 में एक बेटे की मां भी बनीं और शानदार तरीके से अपनी गृहस्थी के साथ साथ अपनी सोशल लाइफ जी रही हैं. 

 हाल ही के दिनों में रीमा सेन को एक इवेंट में देखकर लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए. दस साल के बच्चे की मां होने के बावजूद रीमा सेन इतनी ग्लैमरस लग रही थीं कि यकीन करना मुश्किल था. इवेंट में रीमा ने ऑफ शोल्डर ग्रीन गाउन आउटफिट पहना  था और उसमें लाइट शेड की लिपस्टिक और खुले बालों में वो इतना गजब ढा रही थीं कि जल्दी ही उनकी ये तस्वीर मीडिया की खबर बन गई. 

फिटनेस को लेकर सजग है रीमा उनकी फिटनेस और खूबसूरती देखकर साबित हो रहा है कि वो खुद को लेकर काफी एक्टिव और सजग रहती हैं. रीमा सेन भले ही बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म नहीं कर रही हैं, लेकिन वो जानती हैं कि खबरों में कैसे रहा जाता है. 

रीमा सें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. अपनी इन तस्वीरों पर रीमा को उनके फैंस का प्यार भी लाइक्स और कमेंट्स की शक्ल में मिलता रहता है. कुल मिलाकर अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाते हुए  रीमा अब जिंदगी को भरपूर तरीके से जी रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन और वाणी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर किया क्लिक