'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर विनीत कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बनाया ये धाकड़ गाना, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर विनीत कुमार (Viineet Kumar) भी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बड़े फैन हैं,  लिहाजा उन्होंने उनके ऊपर एक सॉन्ग बनाया है और इसे गा कर भी सुनाया है.

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर विनीत कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बनाया ये धाकड़ गाना, देखें Video

विनीत कुमार (Viineet Kumar) ने बनाया महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर गाना

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स में भी है. हाल ही में धोनी का बर्थडे बीता है. उनके जन्मदिन पर दुनियाभर से बधाई संदेश आए. बॉलीवुड एक्टर विनीत कुमार (Viineet Kumar) भी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बड़े फैन हैं,  लिहाजा उन्होंने उनके ऊपर एक सॉन्ग बनाया है और इसे गा कर भी सुनाया है. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs Of Wasseypur) के एक्टर विनीत कुमार (Viineet Kumar) का बनाया हुआ जबरदस्त गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर बने इस गाने को विनीत कुमार (Viineet Kumar) ने खेत में खड़े होकर गाया. उन्होंने वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है. फैन्स इस गाने के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि विनीत  कुमार ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में फिल्म पिताह से की थी, लेकिन उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल सकी, कुछ एक फिल्में करने के बाद विनीत को अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs Of Wasseypur) में अभिनय करने का मौका मिला, फिल्म के दोनों ही भाग में विनीत के किरदार को काफी सराहना मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विनीत कुमार (Viineet Kumar) बतौर मुख्य अभिनेता विनीत सिंह, फिल्म मुक्केबाज में दिखाई दिए. इस फिल्म में विनीत ने श्रवण सिंह की भूमिका निभाई थी. फिल्म में विनीत के किरदार को क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया. मुक्केबाज के बाद विनीत फिल्म दास देव में दिखाई दिए. विनीत की आखिरी फिल्म गोल्ड थी, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ दिखे थे.