सालार में निकला गदर 2 का तगड़ा कनेक्शन, प्रभास की फिल्म में दिखेगी तारा सिंह की बहू

Salaar Gadar 2 Connection: तारा सिंह की बहू एक फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस बार सिमरत कौर साउथ की फिल्म में अपना अलग जलवा दिखाने वाली हैं.

सालार में निकला गदर 2 का तगड़ा कनेक्शन, प्रभास की फिल्म में दिखेगी तारा सिंह की बहू

Salaar Gadar 2 Connection: सालार में निकला गदर 2 का तगड़ा कनेक्शन

नई दिल्ली:

Salaar Gadar 2 Connection: इस साल गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के तारा सिंह के किरदार ने एक बार फिर से दर्शकों के दिलों को खूब जीता. गदर 2 में सनी देओल के साथ अमिषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर जैसे कलाकार थे. फिल्म में उत्कर्ष ने तारा सिंह के बेटे और सिमरत ने बहू का रोल किया था. अब तारा सिंह की बहू एक फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस बार सिमरत कौर (Simrat Kaur) साउथ की फिल्म में अपना अलग अंदाज दिखाने वाली हैं. 

जी हां, वह सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar) में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में वह एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग 3-4 दिन में खत्म होने वाली है. सालार अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि सालार की रिलीज डेट को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रभास की फिल्म सालार के ओटीटी (Salaar OTT) राइट्स बिक चुके हैं. इस फिल्म के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. गेट्स सिनेमा की खबरों के अनुसार सालार के ओटीटी राइट्स 160 करोड़ रुपये के बिके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का बजट (Salaar Budget) 200 करोड़ रुपये है. हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रभास की बड़ी एक्शन फिल्म का ट्रेलर नवंबर के अंत तक या दिसंबर की शुरुआत में आ जाएगा. सालार ट्रेलर की खबर निश्चित रूप से जनता और प्रभास के फैन्स के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान लाई होगी, जो एक्शन अवतार में सुपरस्टार को देखने के लिए बेकरार है. सालार भारतीय सिनेमा की दो सबसे बड़ी ताकतों, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है, जो इस मेगा एक्शन से भरपूर सिनेमाई फिल्म बनाने के लिए पहली बार एक साथ आ रहे हैं.