Gadar 2 मेकर्स ने कमाई बढ़ाने के लिए निकाली नई तरकीब, कल से बस इतने में मिलेगी टिकट

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 दर्शकों को खूब पसंद आई. इस फिल्म को देश ही नहीं विदेशों में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

Gadar 2 मेकर्स ने कमाई बढ़ाने के लिए निकाली नई तरकीब, कल से बस इतने में मिलेगी टिकट

गदर 2 11 अगस्त को रिलीज हुई थी

नई दिल्ली:

11 अगस्त को रिलीज हुई सनी देओल की गदर 2 को जनता का खूब प्यार और तारीफ मिली. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये की कमाई की. अब फिल्म मेकर्स सिनेलवर्स को कम कीमत पर टिकट ऑफर कर रहे हैं. गुरुवार 14 सितंबर को जी स्टूडियोज ने इंस्टाग्राम पर सनी देओल-स्टारर गदर 2 की टिकट की कीमत 150 रुपये करने का ऑफर दिया. उन्होंने लिखा, “ऐसा मौका फिर नहीं आएगा तो देर मत कीजिए! अपने टिकट अभी देशभर में केवल फ्लैट 150 पर बुक करें. 15 सितंबर से इसका फायदा उठाएं.”

सनी देओल-स्टारर गदर 2 को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. फिल्म के लगभग 17.60 करोड़ रुपये के 720K टिकट बिके हैं. एडवांस बुकिंग में पहले दिन 40.1 करोड़ रुपये की कलेक्शन हुई. फिल्म के टिकट 200 रुपये से शुरू हुए और 2200 रुपये तक चले गए. अब मेकर्स कह रहे हैं कि 15 सितंबर से ऑडियंस के लिए टिकटों की कीमत में 150 रुपये की कटौती की जाएगी.

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा के साथ गौरव चोपड़ा, सिमरत कौर और लव सिन्हा लीड रोल्स में हैं. 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 675.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गदर 2 2001 की हिट गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है और इसमें तारा सिंह के रोल में सनी देओल, सकीना के रोल में अमीषा पटेल, चरणजीत के रोल में उत्कर्ष शर्मा और पाकिस्तानी जनरल के रोल में मनीष वाधवा हैं. फिल्म तारा सिंह की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने बेटे चरणजीत को बचाने और उसे पाकिस्तान से घर लाने के लिए भारत-पाकिस्तान सीमा पार करता है.