Fukrey 3 Box Office Collection Day 7: जवान से ज्यादा हो रही वीकडेज में फुकरे 3 की कमाई, सातवें दिन भी हासिल की ये कमाई

Fukrey 3 Box Office Collection Day 7: जवान की ताबड़तोड़ कमाई के बीच फुकरे 3 का कलेक्शन जबरदस्त देखने को मिल रहा है.

Fukrey 3 Box Office Collection Day 7: जवान से ज्यादा हो रही वीकडेज में फुकरे 3 की कमाई, सातवें दिन भी हासिल की ये कमाई

Fukrey 3 Box Office Collection Day 7: फुकरे 3 ने कर ली इतनी कमाई

खास बातें

  • Fukrey 3 Box Office Collection Day 7
  • फुकरे 3 ने सातवें दिन की इतनी कमाई
  • जवान से ज्यादा है वीकडेज में फुकरे 3 का कलेक्शन
नई दिल्ली:

Fukrey 3 Box Office Collection Day 7: वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, मंजोत सिंह और पकंज त्रिपाठी की फुकरे 3 का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. जहां बॉक्स ऑफिस पर जवान का जलवा बरकरार है तो वहीं फुकरे 3 भी अपनी छाप दर्शकों के दिलों में एक बार फिर छोड़ती नजर आ रही है. बीते दो पार्ट्स की तरह फुकरों का जलवा एक बार फिर देखने को मिल रहा है, जिसके चलते जवान से ज्यादा वीकडेज में फुकरे 3 कमाई करती हुई नजर आ रही है. इतना ही नहीं केवल सात दिनों में फुकरे 3 का कलेक्शन 60 करोड़ पार भारत में हो गया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, सातवें दिन 3.75 करोड़ का कलेक्शन फुकरे 3 ने भारत में किया है, जिसके बाद कुल कमाई 62.93 करोड़ हो गई है. वहीं दुनियाभर में यह आंकड़ा 74.5 करोड़ हो गया है. इंडिया ग्रॉस की बात करें तो 70 करोड़ का आंकड़ा फुकरे 3 ने पार कर लिया है. 

छह दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 8.82 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 7.81 करोड़, तीसरे दिन 11.67 करोड़, चौथे दिन 15.18 करोड़, पांचवे दिन 11.69 करोड़ और छठे दिन 4.11 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. बजट की बात करें तो फुकरे 3 40 करोड़ में बनी है, जो कि पहले 5 दिनों में ही पार हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि फुकरे 3 की फ्रैंचाइज़ी के पहले दो भाग आ चुके हैं, जिसमें वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा के अलावा अली फजल भी अहम भूमिका में नजर आए थे. लेकिन अब वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.