Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: जवान के शोर में फुकरों का जलवा, 6 दिनों में कर ली इतनी कमाई 

Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: जवान के शोर में रिलीज हुई फुकरे 3 ने बजट की कमाई हासिल कर ली है, जिसके बाद 50 करोड़ फिल्म कलेक्शन हासिल कर चुकी है और बढ़ती हुई दिख रही है.

Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: जवान के शोर में फुकरों का जलवा, 6 दिनों में कर ली इतनी कमाई 

Fukrey 3 Box Office Collection Day 6 फुकरे 3 ने हासिल कर ली बजट की कमाई

खास बातें

  • Fukrey 3 Box Office Collection Day 6
  • फुकरे 3 ने 6 दिनों में कर ली इतनी कमाई
  • बजट का कलेक्शन हासिल कर फुकरे 3 बढ़ी 100 करोड़ की ओर
नई दिल्ली:

Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: फुकरे, फुकरे 2 के बाद अब 28 सितंबर को फुकरे 3 रिलीज हो गई है. हालांकि रिलीज के साथ ही एक या दो नहीं चार चार फिल्मों ने फुकरे 3 को टक्कर दी. हालांकि आखिर में फुकरों की टोली ने अपना जलवा दिखाया है और जवान के शोर में अपनी पहचान बनाई. इतना ही नहीं 6 दिनों 50 करोड़ का आंकड़ा भारत में पार कर लिया है, जो कि बहुत अच्छी कमाई है. वहीं बजट की दोगुनी कमाई के साथ हासिल करने की तैयार भी ने भारत में कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, छठे दिन 4.75 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है, जिसके बाद भारत में फुकरे 3 की कमाई 59.92 करोड़ हो गई है. वहीं दुनियाभर में कलेक्शन की बात करें तो 69.1 करोड़ की कमाई वर्ल्डवाइड कर ली है. इसके बाद इंडिया ग्रॉस की बात करें तो 65.1 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है.  

पांच दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन फुकरे 3 ने 8.82 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसके बाद दूसरे दिन 7.81 करोड़ की कमाई अपने नाम की. वहीं तीसरे दिन 11.67 करोड़, चौथे दिन 15.18 करोड़ के कलेक्शन के बाद पांचवे दिन 11.69 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. जबकि बडट देखें तो यह केवल 40 करोड़ का है, जो कि पहले ही पार हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 की फ्रैंचाइज़ी के पहले दो भाग में अली फजल भी अहम भूमिका में नजर आए थे. लेकिन अब वह फिल्म का हिस्सा बनते हुए तीसरे पार्ट में नहीं नजर आए. जबकि मृगदीप सिंह लांबा ने तीनों फिल्मों का निर्देशन किया है.