'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की पहली झलक आई सामने, फिल्म में देखेगा रणवीर-आलिया का रोमांस 

करण जौहर ने पिछले महीने अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के का फर्स्ट पोस्टर लॉन्च किया था. इस फिल्म के जरिए से करण तकरीबन पांच साल बाद निर्देशक की कमान संभालने जा रहे हैं.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की पहली झलक आई सामने, फिल्म में देखेगा रणवीर-आलिया का रोमांस 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की पहली झलक आई सामने

खास बातें

  • रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पहली झलक आई सामने
  • फिल्म में दिखेगा आलिया रणवीर का रोमांस
  • करण जौहर 5 साल बाद करने जा रहे हैं फिल्म डायरेक्ट
नई दिल्ली:

करण जौहर ने पिछले महीने अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट पोस्टर लॉन्च किया था. इस फिल्म के जरिए से करण तकरीबन पांच साल बाद निर्देशक की कमान संभालने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' डायरेक्ट की थी. फिलहाल तो करण अपनी फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. खास बात तो ये है इस फिल्म में नए जमाने के रोमांस से लेकर पुरानी फिल्मों की वहीं खुशबू होगी. जी हां, कहने का मतलब ये है कि, इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी नजर आएंगे. 


सेट की पहली झलक आई सामने 
वहीं शुक्रवार की सुबह रणवीर सिंह ने इस फिल्म की तैयारी की पहली झलक दिखाई है. शेयर की गई वीडियो में सेट का विजुअल नजर आता है और करण जौहर वॉइस ओवर करते नजर सुनाई दे रहे हैं. वे कहते हैं- "रॉकी और रानी तैयार हैं. तो चलिए करते हैं उनकी प्रेम कहानी की शुरूआत" इस 38 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट कभी लाल तो कभी हरी साड़ी में नजर आती हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया देसी लुक में नजर आएंगी और रणवीर हमेशा से ही रखे जाने वाले अपने हैंडसम व्बॉय के किरदार को बरकरार रखेंगे. शेयर की गई इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में आलिया और रणवीर की शानदार प्रेम कहानी देखने को मिलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



करण जौहर ने संभाली डायरेक्शन की कमान
करण जौहर द्वारा निर्देशित,  हिरू यश जोहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, इस फिल्म के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है.  कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित, संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए हैं. यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी. इस तरह करण जौहर से इस शानदार टीम के साथ बड़े करिश्मे की उम्मीद की जा रही है.