फिल्म आशिकी के रोमांटिक और चॉकलेट हीरो अब नजर आने लगे हैं ऐसे, देखकर पहचानना हो जाएगा मुश्किल

हिंदी सिनेमा की ऐसी कई फिल्मों रहीं जो सिनेमाघरों में एक बार रिलीज हुई और सदाबहार बन गईं. इनमें 90 के दशक की ज्यादातर फिल्मों के नाम शामिल हैं. 90 के दशक में ऐसी कई फिल्में बनीं जिन्होंने दर्शकों के दिलों को छूआ.

फिल्म आशिकी के रोमांटिक और चॉकलेट हीरो अब नजर आने लगे हैं ऐसे, देखकर पहचानना हो जाएगा मुश्किल

राहुल रॉय

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा की ऐसी कई फिल्मों रहीं जो सिनेमाघरों में एक बार रिलीज हुई और सदाबहार बन गईं. इनमें 90 के दशक की ज्यादातर फिल्मों के नाम शामिल हैं. 90 के दशक में ऐसी कई फिल्में बनीं जिन्होंने दर्शकों के दिलों को छूआ. उनमें से एक सुपरहिट फिल्म आशिकी थी. इसे हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्मों में से एक माना जाता है. फिल्म आशिकी साल 1990 में आई थी. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय और अनु अग्रवाल मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म आशिकी में इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था.

इस फिल्म में राहुल रॉय का लुक और स्टाइल दर्शकों को इतना पसंद आया था कि उस वक्त उनकी इमेज रोमांटिक और चॉकलेट हीरो की बन गई थी. राहुल रॉय के फैंस ने उनके हेयर स्टाइल को खूब फॉलो किया था. लेकिन हैंडसम और चॉकलेट बॉय के तौर पर मशहूर हुए राहुल रॉय का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है. वह आज के समय में 54 साल के हैं. ऐसे में उनके चेहरे पर उम्र साफ दिखने लगी हैं.

हालांकि स्मार्टनेस में राहुल रॉय आज भी कई कलाकारों को मात देते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. राहुल रॉय अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन जल्द एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाले हैं. वह काफी वक्त से अपने नए प्रोजेक्ट अंधकार को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका यह प्रोजेक्ट वेब सीरीज है या फिल्म अभी कह पाना मुश्किल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण मनीष मल्होत्रा के शो में बने शोस्टॉपर