Fighter vs Pathaan Box Collection Day 13: पठान को कितनी टक्कर दे पाई फाइटर, जानें शाहरुख खान से कहां पिछड़ी ऋतिक रोशन की फिल्म

Fighter vs Pathaan Box Collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म रिपब्लिक डे के मौके पर सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. फिल्म की कमाई 13वें दिन एकदम गिर गई है.

Fighter vs Pathaan Box Collection Day 13: पठान को कितनी टक्कर दे पाई फाइटर, जानें शाहरुख खान से कहां पिछड़ी ऋतिक रोशन की फिल्म

Fighter vs Pathaan Box Collection Day 13: पठान को कितनी टक्कर दे पाई फाइटर

नई दिल्ली:

Fighter vs Pathaan Box Collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं. ये फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म का 13वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जिसे देखकर लग रहा है कि ये फिल्म अब ज्यादा दिन तक टिकने नहीं वाली है. फाइटर वर्ल्डवाइड अब तक सिर्फ 300 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. सिद्धार्थ की बीते साल इसी समय पर शाहरुख खान स्टारर पठान रिलीज हुई थी. आइए आपको बताते हैं कि पठान की तुलना में फाइटर कहां स्टैंड करती है.

इतना किया है फाइटर ने कलेक्शन
फाइटर की बात करें तो वीक डे पर ये फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है. 13वें दिन फाइटर ने 3.35 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद फिल्म वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है. रिपोर्ट्स की माने तो फाइटर ने डोमेस्टिक मार्केट में अभी तक 181.88 करोड़ का कलेक्शन किया है. ग्रॉस डोमेस्टिक कलेक्शन की बात करें तो ये 214.25 करोड़ हो गया है. वहीं ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो ये 86.75 करोड़ हो गया है. ये सब मिलाकर टोटल किया जाए तो फाइटर का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 301 करोड़ हो गया है.

पठान से कोसो पीछे है फाइटर
बीते साल रिपब्लिक डे के मौके पर शाहरुख खान की पठान रिलीज हुई थी. पठान ने इंडिया में ही पहले हफ्ते में 364.15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था और 13 दिन के बाद कलेक्शन की बात करें तो टोटल कलेक्शन 438.45 करोड़ था. इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 526.34 करोड़ था और ओवरसीज की बात करें तो 322.66 करोड़ था. टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 13 दिन के बाद पठान की कमाई 849 करोड़ थी. जो फाइटर से कई ज्यादा है. पठान ने कमाई के मामले में फाइटर को बहुत पीछे छोड़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com