लाल शर्ट में दिख रहे इस बच्चे का शाहरुख से भी ज्यादा था स्टारडम, फीमेल फैंस पार कर देती थीं सारी हदें...इस चॉकलेटी हीरो को पहचाना क्या?

लाल शर्ट में फोटो में दिख रहा बच्चा बॉलीवुड का बड़ा स्टार है. इस स्टार की फैन फॉलोइंग एक टाइम में शाहरुख खान से भी ज्यादा थी. एक समय ऐसा था जब इस सुपरस्टार पर किंग खान से ज्यादा लड़कियां मरती थी.

लाल शर्ट में दिख रहे इस बच्चे का शाहरुख से भी ज्यादा था स्टारडम, फीमेल फैंस पार कर देती थीं सारी हदें...इस चॉकलेटी हीरो को पहचाना क्या?

लाल शर्ट में दिख रहा ये बच्चा बना सुपरस्टार

नई दिल्ली :

कुछ स्टार्स फिल्मी पर्दे पर आते हैं और रातों रात युवा दिलों के सरताज बन जाते हैं. लेकिन ऐसे लोग चंद ही होते हैं जो इतनी आसानी से मिले स्टारडम को आगे कैरी कर पाते हैं. कुछ ऐसे भी होते हैं जो वन फिल्म वंडर बन कर बॉलीवुड की चकाचौंध में गुम हो जाते हैं. क्यूट सा दिखने वाला ये बच्चा भी ऐसी ही तकदीर लेकर बॉलीवुड में आया, जिसे पहली ही फिल्म से घर घर तक पहचान मिली और प्यार भी. उसके बाद चंद और फिल्में भी हाथ लगीं. लेकिन फिर वैसा जादू नहीं चल सका. हालांकि बॉलीवुड न सही बांग्ला फिल्म इंड्स्ट्री में ये अपना जादू चलाने में कामयाब रहा.

'तुम बिन' से मिला प्यार

Latest and Breaking News on NDTV

22 साल पहले एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था तुम बिन. उस फिल्म में संदली सिंहा और हिमांशु मलिक के अलावा एक चेहरा और नजर आया नाम था प्रियांशु चटर्जी. ये तस्वीर उन्हीं के बचपन की है. प्रियांशु चटर्जी ने अपने मासूम चेहरे और दमदार एक्टिंग के साथ पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में जगह बना ली. उस वक्त फीमेल फैंस उनकी इस कदर दीवानी थीं कि उन्हें एक बार देखने और छूने के लिए लड़कियों का सैलाब उमड़ पड़ता था. इस फिल्म के बाद वो दिल का रिश्ता, भूतनाथ, मदहोश और कोई मेरे दिल में है जैसी मूवीज में भी दिखे. लेकिन वो जादू नहीं चला सके जो वो अपनी पहली फिल्म तुम बिन में चलाने में कामयाब रहे थे.

50 की उम्र में बने पापा

हिंदी फिल्मों में प्रियांशु चटर्जी को वो पहचान नहीं मिली, जिसके वो हकदार थे. इसके बाद वो बॉलीवुड छोड़ कर बांग्ला फिल्मों की ओर चले गए. इस इंडस्ट्री में उन्हें नाम भी मिला, पहचान भी और सम्मान भी. कुछ ही समय पहले ओटीटी पर रिलीज हुई फायरफ्लाइज- पार्थ और जुगनू में नजर आए. इस फिल्म में लीड कास्ट के पापा बने. 50 साल के हो चुके प्रियांशु से तब सवाल भी हुआ कि बॉलीवुड में उनसे ज्यादा उम्र के स्टार बतौर हीरो फिल्मों में दिख रहे हैं. तब प्रियांशु ने साफ कहा कि उन्हें ऐसे रोल करने में कोई ऐतराज नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com