Farhan Akhtar ने वर्ल्ड कप 2011 की जीत को किया याद तो फैन्स बोले- क्रिकेट और सिनेमा ने देश को बर्बाद किया है...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भारत की इसी जीत के 10 साल पूरा होने पर पुरानी यादों ताजा किया है. फरहान अख्तर ने सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और एम.एस. धोनी की फोटो शेयर की है. लेकिन इन फोटो पर फैन्स के बहुत ही मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं.

Farhan Akhtar ने वर्ल्ड कप 2011 की जीत को किया याद तो फैन्स बोले- क्रिकेट और सिनेमा ने देश को बर्बाद किया है...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने शेयर की सचिन, युवराज और एमएस धोनी की फोटो

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम ने 10 साल (#10YearsOf2011WC) पहले आज ही के दिन क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था. यह शानदार जीत थी और इस जीत में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और एम.एस. धोनी (MS Dhoni) का अहम योगदान था. फिर इस जीत ने सचिन तेंदुलकर के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के ख्वाब को भी पूरा किया था. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भारत की इसी जीत के 10 साल पूरा होने पर पुरानी यादों ताजा किया है. फरहान अख्तर ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), युवराज सिंह और एम.एस. धोनी की फोटो शेयर की है. लेकिन इन फोटो पर फैन्स के बहुत ही मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मैन ऑफ द मैच. मैन ऑफ द सीरीज. मैन ऑफ द टीम. क्या कमाल का दिन था यह!!! #10YearsOf2011WC.' धोनी फाइन के मैन ऑफ द मैच रहे थे. युवराज सिंह मैन ऑफ द सीरीज रहे थे. मैंन ऑफ द टीम का इस्तेमाल उन्होंने सचिन तेंदुलकर के लिए किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेकिन फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के इस ट्वीट पर फैन्स के बहुत ही मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. कई फैन्स इन फोटो में गौतम गंभीर को मिस कर रहे हैं तो वहीं कुछ फरहान अख्तर से उनकी फिल्म 'डॉन' के तीसरे पार्ट के बारे में भी सवाल कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने लिखा है, 'क्रिकेट और सिनेमा ने इस देश को बर्बाद किया है...राजनेताओ के इशारे पर चलने वाले लोग है ये...किसानों पर कुछ बोलो फ़रहान साहब...' वहीं एक फैन ने कहा है, 'दस साल एक और चीज का हो गया है...उसका सोचो कुछ...डायरेक्शन में वापस आ जाओ.' फरहान अख्तर की 'डॉन 2' 2011 में ही रिलीज हुई थी.