फरहान अख्तर की बेटी शाक्य अख्तर स्टाइल और फैशन में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को देती हैं मात, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- OMG

फरहान अख्तर ने हाल ही में शादी की है. उनकी दो बेटियां भी हैं, जो बड़ी हो गई हैं और बेहद फैशनेबल हैं. उनकी बेटी शाक्य अलग हट के फैशन के लिए जानी जाती है. वह फरहान और शिबानी की शादी पर भी नजर आई थीं. 

फरहान अख्तर की बेटी शाक्य अख्तर स्टाइल और फैशन में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को देती हैं मात, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- OMG

फरहान अख्तर की बेटी शाक्या हैं फैशनेबल

नई दिल्ली :

Farhan Akhtar daughter Shakya Akhtar: फ़रहान अख़्तर एक फिल्म प्रोड्यूसर, स्क्रिप्ट राइटर, एक्टर, लिरिकिस्ट और टीवी होस्ट है. वह अपनी फिल्मों में मैसेज देते हैं कि जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, इसलिए इसे भरपूर जी लो. वह खुद भी काफी फन लविंग इंसान हैं. उनकी फ़िल्मों के एक खास दर्शक वर्ग हैं, जिनमें उनकी अलग पहचान है. फरहान अख्तर ने हाल ही में शादी की है. उनकी दो बेटियां भी हैं, जो बड़ी हो गई हैं और बेहद फैशनेबल हैं. उनकी बेटी शाक्या अलग हट के फैशन के लिए जानी जाती है. वह फरहान और शिबानी की शादी पर भी नजर आई थीं. 

शाक्य आए दिन अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो पर शिबानी कमेंट किया है. शाक्य फरहान और उनकी एक्स वाइफ अधुना भबानी की बड़ी बेटी है. शाक्य ने इंस्टा स्टोरी में अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसपर शिबानी ने फायर, क्वीन और दिल की इमोजी शेयर की है.  

शाक्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी ढेर सारी फोटो शेयर की है, फोटो में दिख रहा है कि शाक्य ने अपने बालों को ग्रे और ब्लैक कलर करा रखा है. वहीं उन्होंने बॉडी पर काफी सारे टैटू भी बनवा रखा है. वहीं कुछ फोटो में वह जंक जुलरी पहने दिख रही हैं. उनकी फोटो को देख कर आप भी यही कहेंगे कि शाक्य जैसे फैशन ट्रेंड फॉलो करना हर किसी के बस की बात नहीं है. 

बता दें कि शिबानी और फरहान ने फरवरी में पिता और गीतकार-लेखक जावेद अख्तर के घर में परिवार और दोस्तों के मौजूदगी में शादी की थी. शाक्य और अकीरा, फरहान की मां हनी ईरानी, फिल्म निर्माता जोया अख्तर, शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर, दोस्त रिया चक्रवर्ती, ऋतिक रोशन, फिल्म निर्माता फराह खान और अन्य शादी में शामिल हुए थे. 

फरहान द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में शाक्य और अकीरा अपने पिता के साथ पोज देते हुए दिखी थीं.  बता दें कि शाक्य एक डिजिटल निर्माता है और अक्सर अजीबोगरीब आउटफिट और हेयर स्टाइल में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है.
 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com