फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में दिखी शानदार केमिस्ट्री, रोमांटिक तस्वीरें देख फैंस बोले- मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी... 

फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. कहीं ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें आपका दिल खुश कर देंगी तो कहीं रंगीन तस्वीरें आपको तारीफ करने पर मजबूर कर देंगी.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में दिखी शानदार केमिस्ट्री, रोमांटिक तस्वीरें देख फैंस बोले- मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी... 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में दिखी शानदार केमिस्ट्री

नई दिल्ली:

'तूफान' एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उनकी शादी उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से हुई है. शादी की तस्वीरों के लेकर फैंस के दिलों में बेसब्री थी. वहीं अब फरहान अख्तर ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में कपल की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इतना ही नहीं तस्वीरें शेयर किए हुए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं और ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.


फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. कहीं ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें आपका दिल खुश कर देंगी तो कहीं रंगीन तस्वीरें आपको तारीफ करने पर मजबूर कर देंगी. जी हां, हाल ही में शेयर की गईं इन तस्वीरों में दोनों की शानदार केमिस्ट्री और गजब के पोज देखने को मिलेंगे. इन तस्वीरों पर सबा पटौदी ने कमेंट कर बधाई दी है वहीं ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, बिपाशा बसु जैसे कई बड़ी हस्तियों ने कमेंट कर बधाई दी है. वहीं फैंस भी कमेंट करने में पीछे नहीं हैं. अपने पसंदीदा एक्टर को बधाई देते हुए एक फैन ने लिखा- मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा खूबसूरत.


कौन हैं शिबानी 
बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं शिबानी. उनके बारे में बताएं तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एंकर अमेरिकन चैनल से की थी. इसके अलावा शिवानी आईपीएल के एक सीजन को भी होस्ट कर चुकी हैं. वे खतरों के खिलाड़ी और कई शोज़ में हिस्सा भी ले चुकी हैं. इसके अलावा मॉडलिंग भी करती हैं. सोशल मीडिया पर शिवानी को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com