राहुल गांधी ने कोरोनावायरस पर पहले ही दी थी ये चेतावनी, अब फराह खान बोलीं- "एक बार भले आदमी ने कहा था..."

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने हाल ही में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कोरोनावायरस (Coronavirus) पर आये ट्वीट को लेकर जवाब दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

राहुल गांधी ने कोरोनावायरस पर पहले ही दी थी ये चेतावनी, अब फराह खान बोलीं-

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने दिया राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर जवाब

खास बातें

  • राहुल गांधी ने दी थी कोरोनावायरस पर चेतावनी
  • अब फराह खान ने राहुल गांधी के ट्वीट का दिया जवाब
  • फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर सरकार लगातार एहतियात बरतने की कोशिश कर रही है. बीते कुछ दिनों पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ था. अब उस ट्वीट को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) का रिएक्शन आया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. बता दें कि अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने कोरोनावायरस के बारे में बताया था कि यह एक गंभीर मुद्दा है हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए. इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर भी इसे गंभीर रूप से न लेने का आरोप लगाया था. 

वहीं, फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अब राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "एक बार भले व्यक्ति ने कहा था..." फराह खान अली के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं, राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कोरोनावायरस को लेकर चेतावनी दी थी, "कोरोनावायरस हमारी जनता के लिए और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही गंभीर मुद्दा है. मुझे लगता है कि सरकार इसे गंभीर रूप से नहीं ले रही है. समय पर कार्रवाई करना जरूरी है." बता दें कि संजय खान की बेटी फराह खान अली अपने विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो देश में इस वायरस की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 75 नए मामले सामने आए. कुल 475 संक्रमित लोगों में से 41 विदेशी नागिरक व अन्य भारतीय हैं. पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक एक-एक व्यक्ति की मौत हुई, जबकि इससे पहले हिमाचल प्रदेश गुजरात, बिहार महाराष्ट्र, कर्नाटक, दिल्ली और पंजाब में हुई थी. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए देश में सबसे पहले पंजाब ने सोमवार को पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया और इससे केवल आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है.