विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2020

फराह खान की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, डॉक्टरों ने दी यह सलाह

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी और मशहूर ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) का हाल ही में कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट हुआ.

फराह खान की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, डॉक्टरों ने दी यह सलाह
फराह खान अली (Farah Khan Ali)
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी और मशहूर ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) का हाल ही में कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट हुआ. उनके टेस्ट का रिजल्ट निगेटिव आया है. हालांकि फराह खान अली (Farah Khan Ali) को 29 अप्रैल तक आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है. बीते दिनों उन्होंने एक ट्वीट में इस बात की जानकरी दी थी कि उनके घर का कोई एक स्टाफ मेंबर कोरोनावायरस महामारी से संक्रमित पाया गया है, जिसके चलते अब उनके परिवार के हर एक सदस्य को यह टेस्ट करवाना पड़ेगा और सावधानी के तौर पर सभी आइसोलेशन में रहेंगे.

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अब ट्वीट कर बताया, "सभी नेगेटिव पाए गए हैं. हैशटैगकोविडटेस्टिंग." उन्होंने यह भी लिखा: "परीक्षण के परिणाम नेगेटिव आने के बावजूद हम 29 अप्रैल पर क्वॉरेंटाइन में रहेंगे. आप सभी सुरक्षित रहें और घर पर रहें. यह वक्त भी गुजर जाएगा." बता दें कि फराह खान अली (Farah Khan Ali) पेशे से एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं, लेकिन वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करती हैं.

बता दें कि कोरोनावायरस (Covid-19) का संक्रमण भारत में लगातार पांव पसारता ही जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 13387 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1007 नए मामले सामने आए हैं और 23 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 437 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1749 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. कोरोना से रिकवरी रेट की बात की जाए तो पिछले तीन दिनों के भीतर यह बढ़ा है. बुधवार को 11.41 प्रतिशत, गुरुवार को 12.02 प्रतिशत और शुक्रवार को यह रिकवरी रेट बढ़कर 13.06 प्रतिशत हो गया.

वहीं, राजधानी दिल्ली में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 62 मामले सामने आने के साथ कुल मामले बढ़कर 1640 हो गये और इसके चलते छह लोगों की मौत हो गयी है. दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है. बता दें, देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि 20 अप्रैल से लॉकडाउन के दौरान उन इलाकों में कुछ छूट भी दी जाएंगी, जहां कोरोना के मामले कम हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
फराह खान की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, डॉक्टरों ने दी यह सलाह
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Next Article
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com