फराह खान और डीजे अकील शादी के 21 साल बाद हुए अलग, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

फराह खान अली (Farah Khan Ali) और उनके पति डीजे अकील (DJ Aqeel) शादी के 21 सालों बाद एक-दूसरे से अलग हो गए हैं.

फराह खान और डीजे अकील शादी के 21 साल बाद हुए अलग, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

फराह खान अली (Farah Khan Ali) और डीजे अकील (DJ Aqeel) हुए एक-दूसरे से अलग

खास बातें

  • फराह खान अली और डीजे अकील शादी के 21 सालों बाद हुए अलग
  • दोनों ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • आपसी सहमति से लिया दोनों ने फैसला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) और उनके पति डीजे अकील (DJ Aqeel) एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. इस बात की घोषणा फराह खान अली और डीजे अकील ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है. फराह खान और डीजे अकील ने अपनी पोस्ट में बताया है कि यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है और फैसले में उन दोनों के अलावा कोई तीसरा शामिल नहीं है. पोस्ट साझा कर फराह और अकील ने पोस्ट में बताया कि उनका रिलेशनशिप स्टेट बदले 9 साल का वक्त हो चुका है. पहले वह एक कपल से दोस्त बने और अब उन्होंने खुशी-खुशी अलग होने का फैसला किया है. 

फराह खान (Farah Khan Ali) ने इस बारे में बताते हुए लिखा, "कई बार दो लोग अलग-अलग होकर ही आगे बढ़ते हैं. कपल से दोस्त के तौर पर मेरे पति अकील (DJ Aqeel) के साथ हमारे रिलेशनशिप स्टेटस को बदले हुए 9 साल हो गए हैं और इसे साधारण भाषा में कहा जा सकता है कि हम खुशी-खुशी एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं. हम हमेशा एक-दूसरे अच्छे दोस्त और अपने बच्चों अजान और फिजा के लिए एक अच्छे माता-पिता रहेंगे, जो कि हम दोनों से ही समान रूप से प्यार करते हैं और इस बात को भी स्वीकारते हैं कि हम दोनों अब कपल के तौर पर नहीं रह सकते. यह आपसी सहमति से लिया गया फैसला है जो कि हमने एक साथ किया है और इसमें कोई भी तीसरा व्यक्ति शामिल नहीं है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फराह खान (Farah Khan Ali) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "मैं यह बात इस कारण से भी बता रही हूं कि जो भी हमें जानते हैं वह हमारे इस निर्णय को खुले दिल से स्वीकार करेंगे क्योंकि हम दोनों ही एक-दूसरे के लिए किसी भी प्रकार की दुश्मनी अपने मन में नहीं रखते हैं और अकसर एक-दूसरे के लिए खड़े भी रहेंगे. अकील हमेशा ही मेरा परिवार रहेंगे और मैं उनकी. हम यह आशा करते हैं कि हमारे चाहने वाले हमारे इस निर्णय को स्वीकार करें और किसी भी तरह से इसे जज न करें. बस यही बात है. मैं अपनी जिंदगी में हर चीज के लिए खुश और आभारी हूं." बता दें कि डीजे अकील ने भी इसी तरह की पोस्ट अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की.