रुबीना दिलैक ने डिलीवरी के बाद मोनोकिनी में करवाया ऐसा फोटोशूट भड़के फैन्स, बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

रुबीना दिलैक अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं. इन फोटोज में रुबीना का बहुत ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

रुबीना दिलैक ने डिलीवरी के बाद मोनोकिनी में करवाया ऐसा फोटोशूट भड़के फैन्स, बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

रुबीना दिलैक ने मोनोकिनी में करवाया फोटोशूट

नई दिल्ली :

टीवी की फेमस बहू रुबीना दिलैक अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में रुबीना ने दो बहुत ही प्यारी जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है. इन दिनों रुबीना अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं और दोनों बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दीं, जिसके चलते वे चर्चा में आ गईं. जी हां, रुबीना दिलैक अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं. इन फोटोज में रुबीना का बहुत ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. रुबीना के इस लुक को देखने के बाद उनके कुछ फैंस भड़क भी गए हैं. 

दरअसल, रुबीना दिलैक ने बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में ये फोटोशूट करवाया है. मोनोकिनी में रुबीना का ये फोटोशूट देख फैन्स हैरान रह गए हैं. यह पहली बार है जब डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस इतने बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. रुबीना ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में आप देख सकते हैं रुबीना ब्लैक कलर की मोनोकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं. इसी मोनोकिनी के साथ रुबीना ट्रांसपेरेंट श्रग को भी कैरी किया है. बालों में हाई बन और गॉगल्स के साथ रुबीना का ये अंदाज देखने लायक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना के इस लुक पर उनके चाहने वालों के ढेरों कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा है, "बहुत ग्लैमरस लग रही हैं आप". तो एक अन्य ने लिखा है, "आपसे ये उम्मीद नहीं थी". एक और ने लिखा है, "सुंदर लड़कियां सिर्फ सूट में ही अच्छी लगती हैं". बता दें कि रुबीना की इन फोटोज को उनके पति अभिनव शुक्ला ने खींचा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "आपके देखने के अंदाज से मुझे प्यार है".