जब इस गाने में सब कुछ हो गया था उल्टा, एक्ट्रेस को आ गई थीं मूछें, धर्मेंद्र बन गए थे सुंदर ब्राइड, क्या आप बता सकते हैं फिल्म का नाम ?

क्या आप कभी सोच सकते हैं कि एक ही मैन जैसे डील डोल वाला हीरो दुल्हन बन जाए और एक परफेक्ट फिगर वाली सिजलिंग हीरोइन मूछ लगाकर हीरो बन जाए. इंस्टाग्राम पर वायरल ये तस्वीर भी ऐसी ही है.

जब इस गाने में सब कुछ हो गया था उल्टा, एक्ट्रेस को आ गई थीं मूछें, धर्मेंद्र बन गए थे सुंदर ब्राइड, क्या आप बता सकते हैं फिल्म का नाम ?

हीरो बना हीरोइन, हीरोइन ने दिखाए हीरो वाले स्वैग, पहचाना इनको

नई दिल्ली:

फैंस को हैरान करने के लिए और कभी कभी क्रिएटिविटी की खातिर फिल्म मेकर्स और सितारे बहुत से जतन करते हैं. कभी घंटो घंटों एक टेक के लिए इंतजार करते हैं और कभी परफेक्शन की हद तक टेक देते हैं. कभी इतना उलट पुलट करते हैं कि हीरो लड़की बन जाता है और हीरोइन लड़का. वैसे ऐसे सितारों की लिस्ट भी लंबी है जो दूसरे जेंडर में तब्दील होकर भी बेहद खूबसूरत या ग्रेसफुल लगे हों. जैसे रितेश देशमुख जो कई बार लड़की बने और अच्छे भी लगे. चाची 420 के कमल हासन भी लाजवाब लगे. लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि एक ही मैन जैसे डील डोल वाला हीरो दुल्हन बन जाए और एक परफेक्ट फिगर वाली सिजलिंग हीरोइन मूछ लगाकर हीरो बन जाए. इंस्टाग्राम पर वायरल ये तस्वीर भी ऐसी ही है.

कौन है ये हीरो हीरोइन

क्या आपने पहचाना ये कौन से हीरो हीरोइन हैं. इस तस्वीर में जो मर्द है वो दरअसल हीरोइन हैं और जो हीरोइन की तरह दिख रहे हैं वो हीरो हैं. इस दिलचस्प पिक को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जीनत अमान ने. यही वो हीरोइन हैं जो मूंछ लगा कर, बॉयकट बाल में पैंट शर्ट पहन कर हीरो जैसी दिख रही हैं. जीनत अमान को देखकर कह सकते हैं कि वो किसी काऊ बॉय की तरह दिख रही हैं. और हीरो हैं फिल्म इंडस्ट्री के पहले ही मैन धर्मेंद्र जो क्रिश्चियन ब्राइड की ड्रेस में हैं.

इस गाने के लिए बदला भेष

इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही जीनत अमान ने गाने के पीछे की कहानी भी बताई है कि क्यों सब उल्टा पुल्टा करना पड़ गया. जीनत अमान की पोस्ट के मुताबिक ये एक मजेदार गाना था जिसे जेंडर रिवर्सल के साथ और भी दिलचस्प बना दिया गया. फिल्म कातिलों के कातिल नाम की फिल्म के इस गाने के बोल थे सरे बाजार करेंगे प्यार... जीनत अमान की इस पोस्ट पर फैन्स भी जम कर कमेंट कर रहे हैं. इन दिलचस्प तस्वीरों के साथ जो किस्से जीनत अमान शेयर कर रही हैं वो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर आईं नजर