ईशा देओल को 'धूम' में बिकिनी पहनने के लिए घर के इस सदस्य से लेनी पड़ी थी परमिशन, बोलीं- मैं काफी डरी हुई थी

'धूम' ईशा देओल के करियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उन्होंने अपना बिकिनी अंदाज भी दिखाया था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन जानते हैं बिकिनी के लिए परमिशन लेना उनके लिए आसान नहीं था.

ईशा देओल को 'धूम' में बिकिनी पहनने के लिए घर के इस सदस्य से लेनी पड़ी थी परमिशन, बोलीं- मैं काफी डरी हुई थी

'धूम' में बिकिनी पहनने के लिए ईशा देओल को घर के इस सदस्य से लेनी पड़ी परमिशन

नई दिल्ली:

ईशा देओल इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हंटर' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वेब सीरीज में उनके साथ अभिनेता सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे. वेब सीरीज से पहले ईशा देओल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखाया है. उनमें से एक फिल्म धूम भी रही है. फिल्म धूम ईशा देओल के करियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उन्होंने अपना बिकिनी अंदाज भी दिखाया था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि फिल्म में बिकिनी पहनने के लिए उन्होंने सबसे पहले अपनी मां हेमा मालिनी की परमिशन लेनी पड़ी थी.

ईशा देओल ने यह भी कहा है कि वह परमिशन लेते वक्त काफी डर हुई भी थीं. ईशा ने कहा है कि वह अपनी मां से बिकनी सीन के बारे में बात करने से डर रही थीं, लेकिन हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया उनकी उम्मीद से बहुत अलग थी. ईशा ने कहा कि हेमा मालिनी ने उनसे कहा कि सुनिश्चित करना कि इसे अच्छी तरह से शूट किया गया है. ईशा ने यह भी खुलासा किया कि धूम के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने उन्हें फिल्म की तैयारी के लिए छह महीने दिए क्योंकि वह चाहते थे कि वह एक खास तरह की दिखें.

uo8brmlg

अभिनेत्री ने कहा, 'आदित्य ने कहा कि हम यह फिल्म (धूम) करने जा रहे हैं, यह कुछ अलग है, कुछ नया है... उन्होंने कहा कि आपको बिकनी पहननी होगी, तो क्या आप ऐसा करने के लिए तैयार हैं? और मैंने कहा कि मुझे एक दिन दीजिए, मैं अपनी मां से इजाजत ले लूं, अगर मैं बिकिनी पहन सकती हूं. फिर मैंने घर आकर उनसे पूछा. मैं बहुत डर गई थी. जब मैं उससे पूछ रही थी. क्योंकि उन्होंने छुट्टियों में मुझे बिकनी पहने हुए देखा था, क्योंकि आप स्विमिंग करते समय और क्या पहनेंगी, स्विमसूट या बिकनी.'

ईशा देओल ने आगे कहा, 'उनकी (हेमा मालिनी) प्रतिक्रिया बहुत अलग थी. वह बोलीं कि हां पहन लो, इसमें क्या है. आप इसे तब पहनते हैं जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं और आप इसे छुट्टियों में पहनते हैं, इसलिए पहनें. सुनिश्चित करें कि इसे अच्छी तरह से शूट किया गया है. फिर मैंने जाकर आदित्य चोपड़ा को बताया और उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें छह महीने दे रहा हूं, मैं चाहता हूं कि तुम एक खास तरह से दिखो. क्या तुम यह कर पाओगे?' मैंने कहा हां, मेरे पास सबसे अच्छा ट्रेनर है.' आपको बता दें कि  फिल्म धूम साल 2004 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ईशा देओल के साथ जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika-Prakash Padukone और Arjun Kapoor