विक्की और कैटरीना की शादी का इनवाइट नहीं मिलने का करण को है मलाल, बोले- यह मेरे लिए शर्मनाक था

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का इनवाइट करण जौहर को नहीं मिला था. अब इसे लेकर प्रोड्यूसर डायरेक्टर ने कुछ यह बात कही है.

विक्की और कैटरीना की शादी का इनवाइट नहीं मिलने का करण को है मलाल, बोले- यह मेरे लिए शर्मनाक था

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर करण जौहर ने कही यह बात

नई दिल्ली :

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 का फिनाले एपिसोड आने वाला है. इस फिनाले एपिसोड में चार इनफ्लुएंसर करण जौहर की क्लास लेते नजर आएंगे. करण जौहर के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम भी रहेंगी. कॉफी विद करण अवार्ड्स को जज करने के लिए चारों एक साथ आए हैं, जबकि यह इपिसोड करण जौहर के लिए कतई आसान नहीं रहने वाला है. 

चैट शो के इस पूरे सीजन में बार-बार यह जाहिर करने के बाद कि उन्हें शादियों में नही बुलाए जाने से कितनी नफरत है, करण जौहर ने आखिरकार बताया कि इसकी वजह से उनपर कितना दवाब था. इस पर खुलकर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘जब विक्की और कैटरीना शादी कर रहे थे, तो यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक हो गया. यह एक बिंदु पर पहुंच गया जहां लोग ऐसे थे जैसे आपने हमें उनके बारे में नहीं बताया, आप शादी में हैं और अभी भी हमें नहीं बता रहे हैं आदि. यह स्वीकार करना बहुत शर्मनाक था कि मुझे इंवाइट नहीं किया गया था. फिर शादी के बाद सहानुभूति और संदेह आया. लोग ऐसे थे कि आपको इंवाइट क्यों नहीं किया गया? क्या तुम लोगों के बीच सब ठीक है?'

जैसे-जैसे बॉलीवुड शादियों में मेहमानों की लिस्ट छोटी होती जा रही है, ऐसे में जिन्हें शादी का इंविटेशन नही आया है उन्हें शादी में इंवाइट न किए जाने वाली लिस्ट में लोगों का नाम जानने के बाद थोड़ा सुकून मिलता है। ‘जब मुझे पता चला कि अनुराग कश्यप को भी विक्की-कैट की शादी में इंवाइट नहीं किया गया है, तो मुझे थोड़ी शांति मिली.' निर्देशक ने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर