हाथी ने फिल्मी में अंदाज में यूं चटखारे लेकर खाए गोल-गप्पे, सोशल मीडिया पर दिल जीत रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बड़े ही मजे में गोलगप्पे खाता दिखाई दे रहा है.

नई दिल्ली :

गोल गप्पे किसे पंसद नहीं होते. चाहे वह आम आदमी हो या खास. फिर चाहे वह फिल्मी सितारा हो या फिर कोई नामचीन हस्ती. लेकिन यह जानकर आपको अचरज होगा कि हाथी को भी गोल गप्पे बहुत पसंद हैं. यह हम नहीं कह रहे, सोशल मीडिया पर फिल्मी अंदाज का वायरल हुआ यह वीडियो इस बात को सिद्ध करता है. जिसमें एक हाथी फिल्मी अंदाज में गोल गप्पे की रेहड़ी पर गोल गप्पों का जायका लेता नजर आ रहा है. यह वीडियो बहुत ही कमाल का है और लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

इस वायरल हो रहे वीडियो को whatsinthenews नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी गोलगप्पे के ठेले के सामने खड़ा है और गोलगप्पे वाले भैया गोलगप्पे बनाकर उसकी सूंड में डाल रहे हैं. हाथी एक बार में ही गोलगप्पा चट कर जा रहा है. आस पास खड़े लोग भी इस अद्भुत नजारे को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. देखते ही देखते यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफार्म पर आग की तरह वायरल होने लगा है. 

वायरल हो भी क्यों ना? कुत्ते-बिल्लियों को तो इंसान का खाना खाते हुए कई बार देखा गया है, लेकिन किसी हाथी को गोलगप्पा खाते देखना अपने आप में बहुत मजेदार और दिलचस्प है. हाथी वीडियो में जिस स्पीड से एक के बाद एक गोलगप्पे खा रहा है, उसे देख लग रहा है कि उसे गोलगप्पे बहुत पसंद आए हैं. आपको कैसा लगा यह क्यूट वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com