Ek Villain Returns Box Office Collection Day 4: 'एक विलेन रिटर्न्स' ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, किया इतना कलेक्शन

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 4: लीजिए, बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की एक और बड़ी फिल्म पस्त हो गई. दर्शकों ने 'एक विलेन रिटर्न्स' को सिरे से खारिज कर दिया है.

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 4: 'एक विलेन रिटर्न्स' ने बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, किया इतना कलेक्शन

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 4: फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

नई दिल्ली :

लीजिए, बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की एक और बड़ी फिल्म पस्त हो गई. दर्शकों ने 'एक विलेन रिटर्न्स' को सिरे से खारिज कर दिया है. हालांकि फिल्म के सितारे सोशल मीडिया पर फिल्म की कामयाबी को लेकर जश्न मनाते नजर आए और हाउस फुल के बोर्ड दिखाते दिखे. लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े कुछ और ही कहानी कहते हैं. 'एक विलेन रिटर्न्स' ने पहले सोमवार को ही बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेक दिए. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले सोमवार को लगभग तीन करोड़ रुपये की कमाई की है. 

'एक विलेन रिटर्न्स' ने पहले दिन 7.05 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 9.02 करोड़ रुपये और चौथे दिन 3.02 रुपये की कमाई की है. इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में दी है. इस तरह फिल्म ने तीन दिन में लगभग 26.56 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. सोमवार को फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है, इस तरह फिल्म के कमाई को लेकर कोई बड़ी छलांग लगाने की उम्मीद अब खत्म होती नजर आ रही है. 

'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं और मोहित सूरी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. एक विलेन रिटर्न्स' से पहले 2014 में 'एक विलेन' रिलीज हुई थी. फिल्म में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लीड रोल में थे जबकि फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म का बजट उस समय लगभग 40 करोड़ रुपये था और फिल्म ने लगभग 170 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जाह्नवी कपूर ने कहा- वरुण और रणबीर के साथ अच्‍छी लगेगी मेरी जोड़ी, आलिया करती है प्रेरित