Dybbuk Trailer: इमरान हाशमी की हॉरर फिल्म 'डिबुक' का ट्रेलर रिलीज, Video में देखें जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल

Dybbuk Trailer: इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की फिल्म बहु-प्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर मूवी 'डिबुक: द कर्स इज रियल' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है.

Dybbuk Trailer: इमरान हाशमी की हॉरर फिल्म 'डिबुक' का ट्रेलर रिलीज, Video में देखें जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल

Dybbuk Trailer: सस्पेंस, हॉरर और थ्रिल से भरपूर है ट्रेलर

नई दिल्ली:

Dybbuk Trailer: इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की फिल्म बहु-प्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर मूवी 'डिबुक: द कर्स इज रियल' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूज की गई आगामी अमेज़न ओरिजिनल मूवी डिबुक का डाइरेक्शन जे के द्वारा किया गया है और यह ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म एजरा का ऑफिशियल रीमेक है. इमरान हाशमी अपने पसंदीदा जॉनर में लौटते हुए फिल्म में अहम भूमिका निभा रहीं निकिता दत्ता और मानव कौल के साथ केंद्रीय भूमिका निभाते नजर आएंगे. मॉरीशस की मनोहारी पृष्ठभूमि में स्थित यह फिल्म एक अभिशप्त टापू पर होने वाली हौलनाक वारदातों का बखान करती है. आज जारी किया गया ट्रेलर उस कपल के जीवन की झलक दिखलाता है, जो एक भयंकर उलझन में फंसा हुआ है. दरअसल पत्नी एक एंटीक जूइस बॉक्स घर लाती है, जो डिबुक बॉक्स साबित होता है.

इमरान हाशमी ने बताया, "डिबुक मेरी पहली डिजिटल फीचर फिल्म होगी. मैं अपने पसंदीदा जॉनर तथा स्ट्रीमिंग पार्टनर के रूप में अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ हुई इस यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हूं. जबर्दस्त स्टोरीलाइन वाली यह फिल्म बड़ी कुशलता के साथ बनाई गई है, जिसमें बेहद डरावने पल भी मौजूद हैं. हम इस फिल्म को ऐसे वक्त में अपने दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं, जब हैलोवीन का डरावना फेस्टीवल पूरे शबाब पर होगा. मैं डिबुक का आनंद लेने और दर्शकों द्वारा इस सीजन की अपनी वॉचलिस्ट में इसे शामिल किए जाने के लिए बेताब हूं."

"सुपरनैचुरल हॉरर फिल्में भारत में बहुत पॉपुलर हैं और मुझे लगता है कि डिबुक के दम पर हम मनोरंजन के इस जॉनर का देश में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने जा रहे हैं"- कहना है अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के हेड (कंटेंट लाइसेंसिंग) मनीष मेंघानी का. वह आगे बताते हैं, "प्राइम वीडियो के ग्राहक इसकी सेवाओं पर तमाम भाषाओं, मूड और जॉनर में मनोरंजन की एक विस्तृत श्रृंखला का आनंद उठाते हैं. हर साल इस समय हम अपने ग्राहकों के लिए दुनिया भर का बेस्ट-इन-क्लास स्कैरी इंटरटेनमेंट पेश किया करते हैं. इस बार मुझे यकीन है कि डिबुक के माध्यम से दुनिया भर के ग्राहक एक संपूर्ण एज-ऑफ-द-सीट थ्रिलर का मजा लेंगे."


यह भी देखें: कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी ने किया 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com