विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 31, 2023

डंकी और सालार का बॉक्स ऑफिस पर पूरी हुआ एक हफ्ता, जानें कौन किस पर पड़ा भारी

इसे भी इत्तेफाक कहिए कि लंबे इंतजार के बाद प्रभास के खाते भी एक दमदार हिट फिल्म आई. दोनों ही फिल्मों को रिलीज हुए सप्ताह भर से ज्यादा का समय हो गया है. आपको बताते हैं कि पहले वीकेंड पर दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कितना गजब ढाया.

Read Time: 3 mins
डंकी और सालार का बॉक्स ऑफिस पर पूरी हुआ एक हफ्ता, जानें कौन किस पर पड़ा भारी
डंकी और सालार को बॉक्स ऑफिस पर पूरी हुआ एक हफ्ता
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी और कमाई के लिहाज से शाहरुख खान के लिए ये साल बहुत बेहतरीन रहा. पठान और जवान ने उनका जलवा एक बार फिर कायम किया और साल के आखिर में आई फिल्म डंकी. डंकी को फ्लॉप तो नहीं कहा जा सकता लेकिन वो पठान और जवान की तरह कामयाब नहीं रही. दूसरी तरफ मुकाबला रहा सालार से, जिसके एक्शन सीक्वेंस डंकी के जज्बातों पर भारी पड़ गए. इसे भी इत्तेफाक कहिए कि लंबे इंतजार के बाद प्रभास के खाते भी एक दमदार हिट फिल्म आई. दोनों ही फिल्मों को रिलीज हुए सप्ताह भर से ज्यादा का समय हो गया है. आपको बताते हैं कि पहले वीकेंड पर दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कितना गजब ढाया.

डंकी और सालार का पहले सात दिन का कलेक्शन

डंकी मूवी का सफर शुरु हुआ बॉक्स ऑफिस पर 29.2 करोड़ की कमाई के साथ. इसके बाद फिल्म की कमाई में उतार चढ़ाव आते रहे कभी फिल्म की कमाई दस करोड़ रु. तक गिरी तो कभी तीस करोड़ रु. दिन की भी हुई. इन उतार चढ़ावों के साथ डंकी मूवी ने अपने पहले सात दिन में कमाए करीब 161.01 करोड़ रु. अब बात करते हैं सालार मूवी की. जिसे डंकी के मुकाबले पहले ही दिन बड़ी ओपनिंग मिली. सालार मूवी ने पहले ही दिन कमाए 90.7 करोड़ रु. इसके बाद सालार मूवी का बिजनेस कुछ कम हुआ. लेकिन कमाई की रफ्तार जारी रही. जिसके चलते पहले हफ्ते में सालार ने कुल 308 करोड़ रु. की कमाई की. दोनों ही फिल्मों के ये आंकड़े इंडियन बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर बेस्ड हैं और Sacnilk के अनुसार हैं.

कई भाषाओं में रिलीज हुई सालार

सालार और डंकी मूवी के कलेक्शन में फर्क इसलिए भी है कि सालार एक पैन इंडिया मूवी है जिसे अलग अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है. सालार हिंदी के अलावा साउथ इंडिया की सभी भाषा में डब कर रिलीज की गई है. इसका फायदा भी फिल्म को मिल रहा है. जबकि डंकी सिर्फ एक ही भाषा में रिलीज हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की सबसे फेवरेट फोटो, पति जहीर इकबाल को वीडियो में बताया 'अब तक का सबसे ग्रीन फ्लैग'
डंकी और सालार का बॉक्स ऑफिस पर पूरी हुआ एक हफ्ता, जानें कौन किस पर पड़ा भारी
सौतन का होने जा रहा है वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, भाभी के एक कदम से आया घर में भूचाल, दो बीवियों के बीच फंसे विक्रांत
Next Article
सौतन का होने जा रहा है वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, भाभी के एक कदम से आया घर में भूचाल, दो बीवियों के बीच फंसे विक्रांत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;