शादी की स्टेज पर दुल्हन ने किया ऐसा बिंदास डांस कि शर्मा गया दूल्हा, चकराया देखने वालों का सिर...VIDEO

वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन ऐसा डांस करती दिखती है कि दूल्हा भी शर्मा जाता है और शायद इस सोच में पड़ जाता है कि दुल्हन यही है या कोई और क्योंकि लहंगा पहने जो लड़की डांस कर रही है, लग नहीं रहा कि उसकी खुद की शादी है.

शादी की स्टेज पर दुल्हन ने किया ऐसा बिंदास डांस कि शर्मा गया दूल्हा, चकराया देखने वालों का सिर...VIDEO

दुल्हन ने झूम-झूम कर किया गजब का डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आपने अपनी शादी में दुल्हन को डांस करते पहले भी देखा होगा लेकिन यकीन मानिए दुल्हन का ऐसा बेजोड़ डांस आपने पहले नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन ऐसा डांस करती दिखती है कि दूल्हा भी शर्मा जाता है और शायद इस सोच में पड़ जाता है कि दुल्हन यही है या कोई और क्योंकि लहंगा पहने जो लड़की डांस कर रही है, लग नहीं रहा कि उसकी खुद की शादी है. चहिए पहले वीडियो पर नजर डालिए, फिर माजरा समझ में आएगा.

बिंदास होकर नाची दुल्हन

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला के बाद स्टेज पर चढ़कर कुछ बच्चे डांस कर रहे होते हैं. इन बच्चों को डांस करता देख दुल्हन भी खुद को रोक नहीं पाती और ठीक वहीं स्टेप्स करने लगती है जो बच्चे कर रहे होते हैं. दुल्हन बिना किसी की फ्रिक किए खुल कर डांस करती नजर आती है, मस्ती में झूमते हुए वह गजब के स्टेप्स करती है. डांस करते हुए ये दुल्हन शायद ये भी भूल जाती है कि ये उसकी खुद की शादी है.

दुल्हन का डांस देख शर्माया दूल्हा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुल्हन को यूं झूम-झूम कर डांस करता देख दूल्हा बेचारा शर्मा जाता है और वह काफी शर्मिंदा नजर आता है. वह स्टेज से हाथ हिला कर अपनी साथियों को भी बुलाता है, इतने में दुल्हन की नजर उस पर पड़ती है तो वह दूल्हे को भी साथ में डांस करने के लिए कहती है और फिर खुद डांस करने में लग जाती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग तरह तरह के फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बस कर बहन. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, दीदी भूल गई कि खुद की शादी है.