बम्पर छूट! दीवाली पर खरीदेंगे अजय देवगन की Drishyam 2 की टिकट तो मिलेगा यह ऑफर- पढ़ें स्कीम के डिटेल्स

बॉलीवुड इन दिनों दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए कई तरह के ऑफर दे रहा है. कभी टिकट के रेट 75 रुपये कर दिए जा रहे हैं तो कभी किसी खास दिन पर छूट मिल रही है. अब अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ को लेकर भी निर्माताओं ने स्कीम जारी कर दी है.

बम्पर छूट! दीवाली पर खरीदेंगे अजय देवगन की Drishyam 2 की टिकट तो मिलेगा यह ऑफर- पढ़ें स्कीम के डिटेल्स

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' को लेकर आई यह स्कीम

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इन दिनों दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए कई तरह के ऑफर दे रहा है. कभी टिकट के रेट 75 रुपये कर दिए जा रहे हैं तो कभी किसी खास दिन पर छूट मिल रही है. अब अजय देवगन की फिल्म को लेकर भी निर्माताओं ने स्कीम जारी कर दी है. दीवाली के मौके पर अगर दर्शक दृश्यम 2 की टिकट खरीदते हैं तो उन्हें 25 फीसदी की छूट मिलेगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग 24 अक्तूबर से शुरू हो चुकी है. फिल्म को लेकर यह ऑफर 24-25 अक्तूबर तक ही लागू रहेगा. हालांकि यह ऑफर पहले दिन की टिकट के लिए है. 

फिल्म के निर्माताओं को 2 और 3 अक्टूबर वाले पब्लिसिटी स्टंट को जनता का जबरदस्त प्यार मिला. इस बार अपनी तरह के पहले दीवाली बोनस के रूप में निर्माताओं ने रिलीज के दिन सभी टिकट बुकिंग पर 25% की छूट की घोषणा की है. आप 24 और 25 अक्टूबर को कई ऐप्स और टिकटिंग ऐप्स का चयन करने के लिए लॉग ऑन कर सकते हैं और इस विशेष ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं.

दृश्यम 2 को वायकॉम18 स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया है जबकि गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज, भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, ‘दृश्यम 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का म्यूजकि रॉकस्टार डीएसपी ने दिया है. दृश्यम 2 मशहूर एक्टर मोहनलाल की मलयालम फिल्म का रीमेक है. 

Diwali 2022: एकता कपूर की पार्टी में शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स पहुंचे

  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com