रामानंद सागर के राम एक बार फिर दिखेंगे राम भक्ति में डूबे, राम मंदिर पर बन रही फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट

अरुण गोविल बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं उन्होंने रामनंद सागर के चर्चित सीरियल रामायण के घर-घर में मशहूर हो गए थे. इसके अरुण गोविल कई फिल्मों और शोज में नजर आए लेकिन जितनी सफलता उन्होंने दूरदर्शन के सीरियल रामायण से मिली

रामानंद सागर के राम एक बार फिर दिखेंगे राम भक्ति में डूबे, राम मंदिर पर बन रही फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट

रामानंद सागर के राम एक बार फिर दिखेंगे राम भक्ति में डूबे

नई दिल्ली:

Doordarshan Ramayan Ram: अरुण गोविल बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं उन्होंने रामनंद सागर के चर्चित सीरियल रामायण के घर-घर में मशहूर हो गए थे. इसके अरुण गोविल कई फिल्मों और शोज में नजर आए लेकिन जितनी सफलता उन्होंने दूरदर्शन के सीरियल रामायण से मिली, लेकिन अब दिग्गज एक्टर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. मनोरंजन उद्योग के मूल श्री राम कहे जाने वाले अरुण गोविल आगामी फिल्म "695" से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, श्री रजनीश बेरी द्वारा निर्देशित, शदानी फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह सिनेमाई उत्कृष्ट कृति 500 साल की गाथा है यह अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर मंदिर के निर्माण के लिए अथक संघर्ष और बलिदान का इतिहास है. 

निर्माता श्याम चावला, जो "695" के पीछे प्रेरक शक्ति हैं, का लक्ष्य इस ऐतिहासिक जीत के पीछे के तथ्यों को प्रस्तुत करके प्रत्येक भारतीय के साथ जुड़ना है. फिल्म सिर्फ एक कथा नहीं है; यह लंबे समय से प्रतीक्षित सपने को साकार करने वाली घटनाओं का गहन अन्वेषण है. तारकीय कलाकारों में अरुण गोविल, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, अशोक समर्थ, मनोज जोशी, के के रैना, शैलेन्द्र श्रीवास्तव और दयाशंकर पांडे शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने फिल्म की प्रामाणिकता में योगदान दिया है. संगीत की उस्ताद दिव्या कुमार, पूजा गुलानी, आदर्श शिंदे और सुरेश वाडकर ने फिल्म के भावपूर्ण संगीत को अपनी आवाज दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरुण गोविल ने श्री राम और राम मंदिर की कहानी को वापस लाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखने वाली कालातीत कथा को फिर से प्रदर्शित करना सम्मान की बात है. '695' सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह हमारी सांस्कृतिक विरासत और आस्था की विजय का उत्सव." यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है, जो दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने और प्रभावित करने का वादा करती है. "695" एक सिनेमाई मील का पत्थर बनने की ओर अग्रसर है, एक सम्मोहक चित्रण जो हर भारतीय के दिल पर एक अमिट छाप छोड़ेगा.