डोनल बिष्ट 'द सोचो प्रोजेक्ट' में निभाएंगी पॉप सिंगर का किरदार, इंटरव्यू में अपने कैरेक्टर को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bist) ने रखा ओटीटी प्लेटफार्म पर कदम, 'द सोचो प्रोजेक्ट (The Socho Project)' और 'इन कोल्ड बल्ड (In Cold Blood)' जैसी वेबसीरीज में आएंगी नजर.

डोनल बिष्ट 'द सोचो प्रोजेक्ट' में निभाएंगी पॉप सिंगर का किरदार, इंटरव्यू में अपने कैरेक्टर को लेकर कही ये बात

डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने एनडीटीवी से की खास बातचीत

खास बातें

  • डोनल बिष्ट 'द सोचो प्रोजेक्ट' से कर रही वेबसीरीज में डेब्यू
  • शो में निभाएंगी 'साशा पिंक' का किरदार
  • एक्ट्रेस ने एनडीटीवी से की खास बातचीत
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bist) ने 'एक दीवाना था', 'रूप- मर्द का नया स्वरूप' और 'दिल तो हैप्पी है जी' जैसे सुपरहिट शोज के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना कदम रखा है. एक्ट्रेस जल्द ही 'द सोचो प्रोजेक्ट (The Socho Project)' सीरीज में पॉप सेंसेशन 'साशा पिंक' का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा डोनल इकबाल खान (Iqbal Khan) के साथ 'इन कोल्ड बल्ड (In Cold Blood)' वेबसीरीज में भी नजर आएंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने 'द सोचो प्रोजेक्ट' में अपने काम के एक्सपीरियंस को लेकर कई बातें बताई.

-'द सोचो प्रोजेक्ट (The Socho Project)' में काम करने का आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?
काफी अच्छा रहा, सोचो प्रोजेक्ट एक म्यूजिकल वेबसीरीज है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. लॉकडाउन से पहले शूटिंग शुरू हुई थी. लॉकडाउन के दौरान पता नहीं था कि इतना कुछ हो जाएगा, वर्ना यह अप्रैल में ही रिलीज हो जाती. तो इसलिए 30 नबंवर को हमने सीरीज की आखिरी शूटिंग की. इस सीरीज में, मैं रॉकस्टार का किरदार निभा रही हूं, शो में मेरा नाम 'साशा पिंक' है. पूरा कॉन्सर्ट की तरह शूटिंग हुई थी. शो में मेरा पूरा अलग फ्लेवर देखने को मिलेगा, जो कि मैंने आज से पहले नहीं किया है. और मुझे नहीं लगता कि यह इतना आसान है ये कैरेक्टर. तो मुझे लगता है कि फैन्स को मेरा यह कैरेक्टर देखने में काफी मजा आएगा. 


-सीरीज में 'साशा पिंक' का किरदार निभा रही हैं, तो अपने कैरेक्टर को लेकर कुछ बताइये?
 'साशा पिंक' रॉकस्टार है, पॉपस्टार है. मैडोना से मिलती-जुलती है. इस कैरेक्टर की इंस्पीरेशन मैडोना है. इस कैरेक्टर को लेकर मैंने मैडोना (Madonna) की जितने भी म्यूजिक वीडियो थे, वो देखे. 'द सोचो प्रोजेक्ट' के लिए मैंने कई म्यूजिकल वेबसीरीज देखी. क्योंकि किसी भी कैरेक्टर में ढ़लने के लिए आपके अंदर वो सार होना जरूरी होता है. तो मैं बहुत खुश हूं कि मैंने ये किरदार निभाया. जब भी मैं 'साशा पिंक' का ड्रेसअप पहनकर आती थी, तो सेट पर सब मुझे कहते थे कि अब यह डोनल बिष्ट नहीं साशा पिंक है. तो मुझे ऐसा लगता है कि कपड़ो के साथ आपका पूरा एटिड्यूड और पर्सनलिटी बदल जाती है. तो मैं भी बहुत एक्साइटिड हूं, इस सीरीज को लेकर.



-इससे पहले आप टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, तो वेबसीरीज में काम करना आपके लिए कितना चुनौती भरा रहा?बहुत ही चुनौती भरा रहा. क्योंकि टीवी में आपको कोई बताने वाला नहीं होता है कि क्या सही है और क्या गलत. अगर आप अपनी लाइन बराबर बोल रहे हैं, वह सबसे अच्छी चीज है. आप कैरेक्टर किस तरह से निभा रहे हैं और कैसे निभाना है, यह आपको कोई नहीं बताता है, क्योंकि इतना समय नहीं होता है. जब मैंने वेबसीरीज में डेब्यू किया, तो इसके लिए मुझे बहुत ही ज्यादा तैयारी करनी पड़ी. इससे पहले मैंने इतनी वेबसीरीज देखी भी नहीं थी. वेबसीरीज की जो एक्टिंग है, वह बिल्कुल रियल होती है. जो पहले मुझे सीरियल्स के दौरान किसी ने नहीं बताया. तो अच्छा सिनेमा देखकर मैंने काफी कुछ सीखा, और मुझे लग रहा है कि इसका नतीजा भी अच्छा ही आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



-आपके करंट शो, 'इन कोल्ड ब्लड' के बारे में बताइये?
'इन कोल्ड बल्ड (In Cold Blood)' दूसरी वेबसीरीज है, जो मैंने की है. यह एक सस्पेंस थ्रिलर शो है. इस शो में इकबाल खान (Iqbal Khan) और इंद्रनील सेनगुप्ता जैसे बेहतरीन एक्टर हैं. मुझे बहुत खुशी है कि मैं इतने एक्सपीरियंस लोगों के साथ काम कर रही हूं. सोचो प्रोजेक्ट में भी काफी अच्छे एक्टर हैं. तो मुझे खुशी है कि मुझे इतने अच्छे लोगों और एक्सपीरियंस लोगों के साथ काम करने का मौका मिला. 'इन कोल्ड बल्ड' शो की शूटिंग मसूरी में हुई. काफी ठंड थी वहां पर. पास्ट और प्रेजेंट में स्टोरी चल रही थी. बस एंजॉय भी किया, काफी सारी लोकेशन एक्सप्लोर भी किया. यह एक खूबसूरत जगह पर सस्पेंस थ्रिलर है, तो आपको एक अलग फ्लेवर देखने को मिलेगा.