दीवाली को लेकर न्यूयॉर्क के मेयर ने लिया खास फैसला, इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा

पूरे देश में दीपक के त्योहार यानी दीवाली को धूमधाम से मनाया जा रहा है. दीवाली की धूम केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल रही है. वहीं भारत के इस सबसे बड़े त्योहार को देखते हुए अमेरिका के न्यूयॉर्क में बड़ा फैसला लिया गया है

दीवाली को लेकर न्यूयॉर्क के मेयर ने लिया खास फैसला, इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा

दीवाली को लेकर न्यूयॉर्क के मेयर ने लिया खास फैसला

नई दिल्ली:

पूरे देश में दीपक के त्योहार यानी दीवाली को धूमधाम से मनाया जा रहा है. दीवाली की धूम केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल रही है. वहीं भारत के इस सबसे बड़े त्योहार को देखते हुए अमेरिका के न्यूयॉर्क में बड़ा फैसला लिया गया है, जिसकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने तारीफ की है. साथ ही अपनी खुशी भी जाहिर की है. दरअसल दीवाली के मौके पर न्यूयॉर्क के सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की है, जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खुशी जाहिर की है. 

रविवार को न्यूयॉर्क सिटी के मेयर एरिक एडम्स ने दीवाली के मौके पर अगले साल से पब्लिक स्कूलों में छुट्टी रखने की घोषणा की है. एरिक एडम्स की इस घोषणा के बाद अमेरिका में रहने वाले भारतीय काफी खुश हैं, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी सोशल मीडिया के जरिए मेयर की इस फैसला की तारीफ की है. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

kv5jo0g

Priyanka Chopra post
Photo Credit: Instagram

प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर मेयर एरिक एडम्स की सेक्रेटरी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दीवाली की छुट्टी का ऐलान करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'इतने सालों के बाद, क्विन्स में रहने वाले मेरे अंदर के टीनएजर के खुशी के आंसू निकल रहे हैं.' सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Diwali 2022: अमिताभ, काजोल-अजय देवगन समेत अन्य सितारों पर चढ़ा फेस्टिवल का रंग