Disha Patani ने शेयर की बछड़े को किस करती हुई Photo, तो फैन्स ने पूछा- जमानत मिल गई क्या?

दिशा पटानी (Disha Patani) की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वे बछड़े से प्यार करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Disha Patani ने शेयर की बछड़े को किस करती हुई Photo, तो फैन्स ने पूछा- जमानत मिल गई क्या?

दिशा पटानी (Disha Patani) ने शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • दिशा पटानी ने शेयर की तस्वीरें
  • भैंस के बछड़े के साथ आईं नजर
  • हाल ही में एक्ट्रेस पर दर्ज हुई थी FIR
नई दिल्ली :

दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं. दिशा जब भी कोई फोटो व वीडियो शेयर करती हैं, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है. ऐसे में उनकी यह लेटेस्ट तस्वीरें भी फैन्स द्वारा खूब लाइक व शेयर की जा रही हैं, जिसमें वे भैंस के बछड़े से प्यार करती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों पर दिशा (Disha Patani Photos) के चाहने वाले तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक तस्वीर में तो दिशा बछड़े को किस करती हुई भी देखी जा सकती हैं. दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी जानवरों के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद साफ पता चलता है कि वे बहुत बड़ी एनिमल लवर हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani Video) द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और शायद यही वजह है कि पोस्ट को अभी तक 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने दिशा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “wow..बछड़े की भी क्या किस्मत है”. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “और एनिमल लवर का अवार्ड जाता है दिशा पटानी को”. इस तरह के कई कमेंट्स दिशा की इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.

वहीं कुछ लोग दिशा से यह भी पूछ रहे हैं कि टाइगर और उन्हें जमानत मिल गई क्या? गौरतलब है कि बीते दिनों कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुंबई पुलिस ने दिशा (Disha Patani) और उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पर एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद दोनों सुर्खियों में आ गए थे. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे' में दिखाई दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com