दिशा पटानी ने शेयर की बीच फोटो तो टाइगर श्रॉफ ने का आया झटपट कमेंट

दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि तीन तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं इन तस्वरों को देख फैंस ही क्या टाइगर भी कमेंट करने से रोक नहीं पाए.

दिशा पटानी ने शेयर की बीच फोटो तो टाइगर श्रॉफ ने का आया झटपट कमेंट

दिशा पटानी ने शेयर की बीच फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस स्टाइल और फैशन से जगह बनाने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीते दिनों उनका एक बीच फोटो काफी पसंद किया गया था. वहीं इस तस्वीर के तुरंत बाद अब उन्होंने तीन तस्वीरें और शेयर कर दी हैं. इन तीनों तस्वीरों में दिशा अगर ही लुक में नजर आ रही हैं. इस शेयर की गई तस्वीर पर फैंस के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने भी झटपट कमेंट किया है.


दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में दिशा बीच किनारे धूप और छाव में बैठी नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में उनका डॉगी काफी फनी स्टाइल में बैठा नजर आ रहा है और तीसरी फोटो तो आपका दिल ही जीत लेगी. इस तस्वीर में दिशा अपने डॉगी को गोद में उठाए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के शेयर करते ही दिशा के खास दोस्त टाइगर श्रॉफ ने बिना देर किए कमेंट कर दिया. टाइगर फनी इमोजी बना लिखत हैं दूसरी तस्वीर तो देखो. बता दें कि दिशा की यो पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिशा पाटनी  (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने अपनी पहचान स्पोर्ट्स फिल्म बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बनाई है. दिशा ने इंडस्ट्री में कदम 'लोफर' फिल्म से रखा था. अब वह 'एक विलेन रिटर्न्स' और 'केटीना' में नजर आएंगी. हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं. दिशा पाटनी को फिल्म में पसंद किया गया था. वैसे दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ से उनकी दोस्ती के लिए भी पहचाना जाता है.