दिशा पटानी ने बीच लुक में शेयर की Photo, स्माइल से जीता फैन्स का दिल

दिशा पटानी ने फिर से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में उनका अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

दिशा पटानी ने बीच लुक में शेयर की Photo, स्माइल से जीता फैन्स का दिल

दिशा पटानी बीच लुक वायरल

नई दिल्ली:

अपने स्टाइल और अंदाज से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया फैन्स का खूब ध्यान खींचती हैं. वे इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से हैं, जो अपनी फिटनेस के लिए खास पहचान रखती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरों और टाइगर के साथ उनकी खास दोस्ती फैंस के दिलों को काफी रास आती है. सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है. जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. 

शेयर की गई इस तस्वीर में देख सकते हैं कि दिशा टाइगर प्रिंट की बिकिनी पहने समंदर किनारे खड़ी हैं. वहीं, उनके हवा में लहराते खुले बाल उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहे हैं. दिशा की इस शानदार फोटो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. तस्वीर पर फैंस के जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- 'उड़े जब जब जुल्फें तेरी'.

यह भी पढ़ें: 'हम दिल दे चुके सनम' को 22 साल पूरे, अजय देवगन बोले- सोचा नहीं था यह फिल्म इतिहास रचेगी...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह 'एक विलेन रिटर्न्स' और केटीना' में नजर आएंगी. हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म राधे रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं. दिशा पाटनी को फिल्म में पसंद किया गया था. वैसे दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ से उनकी दोस्ती के लिए भी पहचाना जाता है.